Home Trending In Cricket Pakistan vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पाकिस्तान टीम...

Pakistan vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पाकिस्तान टीम में बड़ा बदलाव,अचानक 19 साल के इस खिलाड़ी को मिली जगह

0
15


Pakistan vs Australia Test: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) कोविड-19 पॉजिटिव होने के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह युवा नसीम शाह (Naseem Shah) को टीम में शामिल किया गया है, जो पहले से रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ मौजूद थे। 

रउफ अब पांच दिन क्वारंटीन में रहने के बाद टेस्ट नेगेटिव आने के बाद दोबारा टीम के साथ जुड़ सकेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पुष्टि की है कि रउफ के पॉजिटिव होने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आया है। 

Trending

पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर टीम के प्रमुख सदस्य बन चुके रउफ ने पाकिस्तान के लिए अभी तक मैच नहीं खेले हैं। हसन अली औऱ फहीम अशरफ के चोटिल होने के बाद उनका रावलपिंडी में होने वाले पहले टेस्ट में खेलना तय माना जा रहा था। 

19 साल के नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए आखिरी टेस्ट जनवरी 2022 में क्राइस्टचर्च में खेला था। 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में मोहम्मद वसीम जूनियर या उनमें से किसी खिलाड़ी को मौका मिल सकता है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने साल 1998 में मार्क टेलर की कप्तानी में पाकिस्तान में आखिरी सीरीज खेली थी। 

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

koo

ताजा क्रिकेट समाचार

 





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here