19 साल के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया है। नसीम अब दूसरे पेसर हारिस रउफ की जगह लेंगे, जो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम से बाहर हो गए हैं। हालांकि नसीम प्लेइंग XI का हिस्सा बनेंगे या नहीं, अभी यह तय नहीं है। उन्हें पहले रिजर्व टीम में शामिल किया था, लेकिन अब वह मेन टीम का हिस्सा होंगे। टेस्ट क्रिकेट में अब तक 20 विकेट चटका चुके युवा तेज गेंदबाज नसीम ने अपना पिछला टेस्ट मैच जनवरी 2021 में क्राइस्टचर्च में खेला था।

इससे पहले, तेज गेंदबाज हारिस रउफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम से बाहर हो गए। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रउफ ने खुद को टीम से अलग कर लिया और अब वे पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में चले गए हैं। वह हाल में पीएसएल 2022 का खिताब जीतने वाली लाहौर कलंदर्स टीम का भी हिस्सा थे। 

पाकिस्तान टीम में कोरोना, तेज गेंदबाज हारिस रउफ कोविड पॉजिटिव पाए गए

रउफ ने पाकिस्तान के लिए अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है और अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए और इंजतार करना पड़ेगा। रउफ से पहले पेसर हसन अली और फहम अशरफ भी पीएसएल में चोटिल हो गए वे भी टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं। हसन और अशरफ की जगह इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद वसीम जूनियर को पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया था। 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here