New Zealand squad vs Netherlands: मेजबान न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। लिमिटेड ओवरों की इस सीरीज के लिए कीवी टीम ने दो नए चेहरों को शामिल किया है। इनमें ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) और विकेटकीपर डेन क्लीवर (Dane Cleaver) शामिल हैं। न्यूजीलैंड को नीदरलैंड्स के खिलाफ 25 मार्च से चार अप्रैल तक एकमात्र टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। ब्रेसवेल और क्लीवर मेन्स सुपर स्मैश में टॉप स्कोरर रहे थे और इसी की बदौलत उन्हें कीवी टीम में मौका दिया गया। ब्रेसवेल ने 478 और क्लीवर ने 369 रन बनाए थे। 

न्यूजीलैंड के 12 खिलाड़ी आईपीएल 2022 में खेलने वाले हैं और ऐसे में बेन सीयर्स और स्कॉट कुगलेइजन को क्लीवर के साथ सिर्फ टी20 मैच के लिए टीम में चुना गया है। 24 वर्षीय सीयर्स पिछले साल सितंबर में बांग्लादेश में डेब्यू करने के बाद अपना दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना चाहेंगे। टॉम लाथम को वनडे और टी20 टीम की कप्तानी सौपीं गई है। यह सीरीज आईसीसी सुपर लीग क्वालीफाइंग का हिस्सा है। एकमात्र T20I मैच नेपियर में खेला जाएगा जबकि वनडे सीरीज के दो मुकाबले हैमिल्टन में पहला माउंट मांग्नुई में होगा।   

नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे और T20I सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम: टॉम लाथम (कप्तान एवं विकेटकीपर), डग ब्रेसवेल, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर (विकेटकीपर– केवल T20), कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, काइल जैमीसन (केवल वनडे), स्कॉट कुगलेइजन (केवल टी20), हेनरी निकोल्स (केवल वनडे), बेन सियर्स (केवल टी20), ईश सोढ़ी, रॉस टेलर (केवल वनडे), ब्लेयर टिकर, विल यंग। 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here