सिडनी:
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और राष्ट्रीय चयन पैनल (एनएसपी) के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने पाकिस्तान के खिलाफ महीने भर चलने वाली श्रृंखला से पहले किसी भी खिलाड़ी के बीमार होने या चोट लगने की स्थिति में चार खिलाड़ियों को स्टैंडबाय (जरूरत पड़ने पर तैयार) पर रखा है। चार मार्च को दोनों टीमों के बीच रावलपिंडी में पहले टेस्ट की शुरुआत होगी।

बेली ने मंगलवार को पाकिस्तान दौरे के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। उन्होंने बुधवार को कहा कि बल्लेबाजी में क्वींसलैंड के मैट रेनशॉ और विक्टोरिया के निक मैडिनसन और गेंदबाजी में सीन एबॉट और मार्क स्टेकेटी को स्टैंडबाय में रखा गया है।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों के लिए हाल ही में एशेज सीरीज जीतने वाले 15 खिलाड़ियों में से 14 को बरकरार रखा है, जिसमें तेज गेंदबाज झे रिचर्डसन भी शामिल हैं। इसके अलावा एश्टन एगर, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श और मिशेल स्वेपसन को भी शामिल किया गया है।

बेली ने बुधवार को सेन 1170 द रन होम पर कहा, हमारे पास स्टैंडबाय पर चार लोग हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि कोविड और खिलाड़ियों में चोट के जोखिम को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। अगले कुछ हफ्तों में पांच अंतरराष्ट्रीय (श्रीलंका के खिलाफ टी 20) मैच होने हैं।

बेली ने कहा, बल्लेबाजी के मोर्चे पर मुझे लगता है कि मैट रेनशॉ और निक मैडिनसन दो खिलाड़ी हैं जिनसे हम वास्तव में खुश हैं।

गेंदबाज सीन एबॉट और मार्क स्टेकेटी को अभी टेस्ट क्रिकेट खेलना है।

बेली ने कहा, गेंदबाजी के मोर्चे पर सीन एबॉट और मार्क स्टेकी अलग-अलग समय पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ रहे हैं। जब उन्हें मौका मिलता है, तो मुझे वास्तव में विश्वास है कि वे बहुत अच्छा काम करेंगे।

24 वर्षों में दो टीमों के बीच पाकिस्तानी मैदान पर यह पहली श्रृंखला होगी, जिसमें टीमें आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए जीत और हार के साथ अंक हासिल करेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here