Home Cricket-New नडाल के साथ मुकाबले से पहले मुझ पर कोई दबाव नहीं :...

नडाल के साथ मुकाबले से पहले मुझ पर कोई दबाव नहीं : मेदवेदेव

0
45
1 of 1





मेलबर्न। दुनिया के दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी डेनियल मेदवेदेव ने शनिवार को कहा है कि उन्हें अपनी क्षमताओं पर भरोसा है और रविवार को स्पेनिश दिग्गज राफेल नडाल के खिलाफ ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताबी मुकाबले से पहले उन पर कोई दबाव नहीं है। अगर नडाल खिताब जीत जाते हैं तो 21 एकल ग्रैंड स्लैम जीतने वाले इतिहास के पहले खिलाड़ी बन जाएंगे।

मेदवेदेव ने शुक्रवार को चौथी वरीयता प्राप्त ग्रीक स्टेफानोस सितसिपास पर 7-6(5), 4-6, 6-4, 6-1 से जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई थी। 2021 यूएस ओपन के फाइनल में नोवाक जोकोविच को हराने वाले रूसी अगले ग्रैंड स्लैम इवेंट में अपने पहले खिताब को अपने नाम करने के लिए बेताब होंगे।

मेदवेदेव ने कहा, मेरे ऊपर वास्तव में ज्यादा दबाव नहीं है। मुझे पता है कि जब मैं अच्छा खेल रहा होता हूं तो मैं क्या करने में सक्षम होता हूं। मुझे पता है कि मैं किसी को भी हरा सकता हूं। ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस के खिलाफ दूसरा मुकाबला थोड़ा खतरनाक था। लेकिन इसने मुझे अपनी ताकत पर अपने खेल में बहुत विश्वास दिलाया।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि यूएस ओपन के बाद मैं लगातार सात मैच जीतने में सक्षम रहा हूं और नोवाक के खिलाफ आखिरी मैच शानदार था। इसलिए, मुझे इस टूर्नामेंट से पहले पता था कि यह संभव है। यही मैं साबित करने के लिए कोशिश कर रहा हूं।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Have faith in my capabilities; there is no pressure ahead of Rafa clash: Medvedev




Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here