Home Trending In Cricket MS Dhoni की बढ़ीं मुश्किलें, अब इस स्टार प्लेयर पर मंडराया IPL...

MS Dhoni की बढ़ीं मुश्किलें, अब इस स्टार प्लेयर पर मंडराया IPL 2022 से बाहर होने का खतरा

0
56


नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली  जा रही, इसी बीच टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका लगा है. ऋतुराज गायकवाड़ पूरी श्रीलंका सीरीज से बाहर हो गए हैं. इससे चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. वहीं, धोनी के माथे पर भी शिकन आ रही है. 

धोनी की मुश्किलें बढ़ीं 

आईपीएल 2022 में अब कुछ दिन ही बाकि हैं, लेकिन उससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दो दोहरे झटके लग सकते हैं. दीपक चाहर के पहले ही आईपीएल में खेलने पर मुश्किल नजर आ रही है. अब ऋतुराज गायकवाड़ भी चोटिल हो गए हैं. ऐसे में उनके खेलने पर भी सवालिया निशान लगा हुआ है. पिछले सीजन इन दोनों ने ही सीएसके को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की थी. अगर ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2022 में नहीं खेल पाते हैं, तो ये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी सदमें से कम नहीं होगा. 

शानदार बल्लेबाज हैं ऋतुराज गायकवाड़ 

पिछले दो आईपीएल सीजन में इस खिलाड़ी ने अपना नाम पूरी दुनिया में बना लिया है. उनके बल्ले की गूंज से विरोधी खेमे के गेंदबाज कांपते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल 2021 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धांसू बैटिंग करते हुए 14 मैचों में 636 जड़े, जिसमें एक आतिशी शतक शामिल था. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी को खतरनाक प्रदर्शन की आस होगी. वह अपने आप को एक खतरनाक बल्लेबाज के रूप में स्थापित कर चुके हैं.

घरेलू टूर्नामेंट में दिखाया दम 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने के बाद उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार चार शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वह शुरुआत में अपनी पारी को धीरे-धीरे आगे बढ़ाते हैं, उसके बाद खतरनाक रुप धारण गेंदबाज पर तूफानी तरीके से हमला बोल देते हैं. डेथ ओवर्स में वह बहुत ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं. 

ऋतुराज गायकवाड़ हुए बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले रोहित सेना को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के युवा और घातक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. टीम इंडिया के प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अभ्यास सत्र के दौरान लगी कलाई की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ गुरूवार को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से भी बाहर हो गए थे. ऋतुराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जिसमें वह सस्ते में आउट हो गए थे.





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here