नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर उम्मीद से ज्यादा की बोली लगी, तो कई स्टार खिलाड़ी अनसोल्ड रहे. भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) भी उनमें से एक थे, जिनको खरीदने में किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. रैना आईपीएल के 14वें एडिशन में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) टीम का हिस्सा थे. लेकिन इस बार उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी ने भी उनपर बोली नहीं लगाई. अब रैना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह बताने की कोशिश की है कि, उनमें क्रिकेट अभी भी बाकी है. रैना ने इसे फिल्मी अंदाज में बयां किया है.

35 वर्षीय सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक खुद की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में रैना लाल रंग के जैकेट पहने हुए बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने चश्मा लगा रखा है. फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन की तरह रैना भी अपने हाथ को ठुड्डी के नीचे ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. रैना ने फायर का इमोजी बनाते हुए कैप्शन लिखा, ‘ फायर (इमोजी) है मैं, आप जानते हैं कि यह क्या है.’ इससे साफ संकेत मिलता है कि रैना झुकने को तैयार नहीं हैं.

यह भी पढ़ें:VIDEO: शिखर धवन ने बाथरूम से निकल रहे शख्स को दिया धक्का, बोले- बड़ी जोर की लगी है…

जेसन रॉय की जगह गुजरात टाइटंस में शामिल होने को तैयार ये 3 खिलाड़ी, T20 में है धांसू रिकॉर्ड

इससे पहले सुरेश रैना के आईपीएल ऑक्शन में नहीं बिकने के बाद फैंस ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया था. कई फैंस ने लिखा था कि रैना के नहीं बिकने से उनका दिल टूट गया. रैना और धोनी ने एक ही साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. दोनों ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. रैना की गिनती दुनिया के बेस्ट क्षेत्ररक्षकों में होती है.

रैना ने आईपीएल में 5 हजार से अधिक रन बनाए हैं
सुरेश रैना 205 आईपीएल मैचों में 136.73 के स्ट्राइकरेट से कुल 5528 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 39 अर्धशतक लगाए हैं. रैना की आईपीएल में बेस्ट पारी 100 रन है. क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले रैना पहले भारतीय हैं.

Tags: Chennai super kings, Csk, IPL, Suresh raina



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here