इंडियन क्रिकेट टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी की तारीफ हर जगह की जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी 3 मैचों की वनडे सीरीज से बतौर फुलटाइम कप्तान टीम की कमान संभालने पर क्रिकेट जगत के कई लोग रोहित के कप्तानी स्टाइल के मुरीद हो गए हैं। रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतकर अग्निपरीक्षा दे भी दी है। अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Rohit Sharma की कप्तानी को लेकर बोले शमी

मोहम्मद शामी (Mohammed Shami) उन चुनिंदा भारतीय खिलाड़ियों में से है जो मीडिया से ज्यादा रूबरू होने के लिए जाने नहीं जाते हैं। लेकिन जब भी मोहम्मद शामी को बात करते हुए देखा गया है तो उन्होंने बिना कोई लाग लपेट अपनी बात को सीधी तरीके से रखा है। एक हालिया इंटरव्यू में मोहम्मद शमी से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कप्तानी के अंदाज को लेकर सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में शमी ने कहा कि,

“मैं रोहित शर्मा की कप्तानी में नहीं खेला हूं इसलिए मैं कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि जब तक आप ना खेलो आपको कोई आइडिया नहीं होता है, लेकिन उन्होंने (Rohit Sharma) आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खिताब जीते हैं। मुझे उम्मीद है कि वो सफेद गेंद की क्रिकेट में भारत के लिए भी वैसा ही करेंगे।”

Virat Kohli को अच्छा कप्तान मानते हैं शमी

virat shami

मोहम्मद शामी मौजूदा समय में टीम इंडिया के सबसे अनुभवी गेंदबाज है। शामी ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भी भारत के लिए कई मैच विनिंग स्पेल डाले हैं। इसी बीच विराट कोहली के कप्तानी के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि विराट ने हमेशा ही बतौर कप्तान उन पर भरोसा दिखाया था और उनका समर्थन किया था। जिसे वो कभी नहीं भूल सकते।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here