Home Trending In Cricket मोहम्मद कैफ ने चेताया- रोहित शर्मा से हाथ मिलाते हुए सावधान रहना...

मोहम्मद कैफ ने चेताया- रोहित शर्मा से हाथ मिलाते हुए सावधान रहना क्योंकि वो जिसे भी छू लेते हैं वह…

0
19


नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) जीत की रथ पर सवार है. भारतीय टीम ने शनिवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) को 7 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. भारतीय टीम मौजूदा सीरीज में अपने प्लेइंग इलेवन में लगातार बदलाव कर रही है. आगामी टी20 विश्व के मद्देनजर टीम इंडिया में यह बदलाव आगे भी देखने को मिलेंगे. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर को विराट कोहली की जगह तीसरे नंबर पर उतारा जा रहा है, जो लगातार रन बना रहे हैं. कोहली को टी20 सीरीज में आराम दिया गया है. टीम इंडिया के पूर्व मध्यक्रम के बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने रोहित की जमकर प्रशंसा की है.

वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) से हाथ मिलाते हुए सावधान रहना क्योंकि वह जिस चीज को छूते हैं सोना बन जाती है. श्रेयस अय्यर नंबर 3, खिलाड़ियों का रोटेशन, बॉलिंग में बदलाव किया, हर कदम, एक मास्टर स्ट्रोक.’ कैफ ने हैशटैग गोल्डनटच (#Goldentouch) दिया है. रोहित ने तीसरे टी20 में कैचों का अर्धशतक पूरा किया. वह क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 50 कैच लपकने वाले पहले भारतीय हैं.

यह भी पढ़ें:IND vs SL 3rd T20I, Weather Update: भारत v श्रीलंका तीसरे टी20 में क्या बारिश डालेगी खलल? जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज

IND Predicted XI vs SL 3rd T20I: क्या तीसरे टी20 में संजू सैमसन करेंगे ओपन? जानें टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पिछले साल श्रीलंका में टी20 सीरीज में मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया. भारतीय टीम की यह टी20 अंतरराष्ट्रीय में यह लगातार 11वीं जीत है. टीम ने इस दौरान न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज को घरेलू सरजमीं पर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से मात दी है. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 183 रन बनाए लेकिन सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा (एक रन) और इशान किशन (16 रन) के सस्ते में आउट होने बाद भी भारतीय टीम ने 17.1 ओवर में आसानी से तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर (74) को संजू सैमसन और रविन्द्र जडेजा का अच्छा साथ मिला. उन्होंने तीसरे विकेट के लिए सैमसन के साथ 84 रन की साझेदारी की. सैमसन ने 25 गेंद की पारी में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 39 रन बनाए. अय्यर और जडेजा ने 58 रन की ताबड़तोड़ अटूट साझेदारी की जिसमें जडेजा ने 18 गेंद में नाबाद 45 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान सात चौके और एक छक्का लगाया.

Tags: India Vs Sri lanka, Indian Cricket Team, Mohammad kaif, Rohit sharma, Shreyas iyer, Team india





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here