लखनऊ सुपर जाएंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मैच में 6 विकेट से हराया. टीम के लिए इविन लुईस और क्विंटन डिकॉक ने शानदार पारियां खेलीं. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अर्धशतक जड़े. लुईस ने अंत में दमदार बैटिंग करते हुए नाबाद 55 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 6 चौके और 3 छक्के लगाए. 

लखनऊ सुपर जाएंट्स की अच्छी शुरुआत हुई. कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डीकॉक ने अच्छी साझेदारी निभाई. राहुल ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 40 रन बनाए. जबकि डिकॉक ने 45 गेंदों का सामना करते हुए 61 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 चौके लगाए. मनीष पांडे 5 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए. दीपक हूडा 13 रन बनाकर आउट हुए.

अंत में इविन लुईस 55 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने इस पारी में 3 छक्के और 6 चौके लगाए. आयुष बडोनी ने भी दमदार पारी खेली. उन्होंने 9 गेंदों का सामना करते हुए 2 छक्कों की मदद से 19 रन बनाए. 

चेन्नई के लिए तुषार देशपांडे ने एक विकेट लिया. इस दौरान उन्होंने 4 ओवरों में 40 रन लुटाए. प्रिटोरियस ने 4 ओवरों में 31 रन देकर 2 विकेट लिए. ड्वेन ब्रावो ने भी एक विकेट अपने नाम किया. उन्होंने 4 ओवरों में 35 रन दिए

इससे पहले सीएसके ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए. चेन्नई के लिए रॉबिन उथप्पा ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 27 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया. जबकि शिवम दुबे ने 30 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन बनाए. उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए. मोईन अली ने 35 रनों की अहम पारी खेली. अंबाती रायडू 27 और रविंद्र जडेजा 17 रन बनाकर आउट हुए. अंत में धोनी 16 रन बनाकर नाबाद रहे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बावजूद धोनी की सालाना कमाई 30 फीसदी बढ़ी, जानें कितनी है कुल इनकम

MS Dhoni Record: धोनी ने 16 रनों की नाबाद पारी खेलकर बना दिया रिकॉर्ड, अपने नाम की यह खास उपलब्धि

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here