Home Cricket-New लता दी का क्रिकेट से खास लगाव रहा, पूरी टीम को ही...

लता दी का क्रिकेट से खास लगाव रहा, पूरी टीम को ही खाने का न्योता दे दि

0
24

Lata Mangeshkar Passes Away: सचिन के साथ लता जी का ख़ास लगाव रहा, सचिन भी हमेशा यही कहते रहे कि लता दी से उन्हें प्रेरणा मिलती है, और जब भी में शतक लगाता हूँ, मैं हमेशा लता दी को याद करता हूं.  

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 06 Feb 2022, 11:25:53 AM

lata di a special attachment to cricket (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

Lata Mangeshkar Passes Away: लता मंगेशकर ने आज 92 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. उनके निधन की जानकारी उनकी बहन उषा मंगेशकर ने दी. आप सभी जानते हैं कि लता जी का क्रिकेट से खास लगाव था, कपिल देव से लेकर सचिन और धोनी से लेकर विराट सभी लता जी के मनपसंदीदा प्लेयर्स रहे हैं. BCCI के साथ भी लता जी के रिश्ते हमेशा अच्छे रहे. सचिन के साथ लता जी का ख़ास लगाव रहा, सचिन भी हमेशा यही कहते रहे कि लता दी से उन्हें प्रेरणा मिलती है, और जब भी में शतक लगाता हूँ, मैं हमेशा लता दी को याद करता हूं.  

आप सभी को याद ही होगा कि जब भारत की टीम 1983 में विश्व चैंपियन बानी थी तब उन्होंने टीम को अपने घर खाने पर बुलाया था. लता जी ने 1983 का फ़ाइनल मैच लाइव देखा था. साथ ही लता जी ने दिल्ली के इंद्रप्रस्थ स्टेडियम में एक संगीत कार्यक्रम में भाग लिया और 20 लाख रुपए टीम के लिए जुटाए थे. उस समय प्लेयर्स को काफी कम पैसे मिला करते थे. जब भारत की टीम वर्ल्ड कप जीतकर भारत आई तब लता जी ने उनसे कहा कि कोई यकीन करता या ना करता मुझे पता था आप ही जीतेंगे.



संबंधित लेख

First Published : 06 Feb 2022, 11:25:53 AM


For all the Latest
Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here