मोहाली36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव किया गया है। ऑलराउंडर अक्षर पटेल की टीम में वापसी हुई है। वहीं कुलदीप यादव को बिना मैच खिलाए टीम से बाहर कर दिया गया है। दूसरा टेस्ट मैच 12 मार्च से बेंगलुरु में खेला जाएगा। ये मैच डे-नाइट टेस्ट होगा।

अक्षर ने पास किया फिटनेस टेस्ट
अक्षर पूरी तरह से फिट नहीं थे, जिसके चलते वह पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे। क्रिकबज की खबर के मुताबिक, अक्षर मोहाली टेस्ट के दौरान रविवार, 6 मार्च को भारतीय टीम के साथ जुड़ गए थे। मोहाली में कुलदीप यादव को अक्षर के बैकअप ऑप्शन के तौर पर टीम के साथ जोड़ा गया था।

टीम मैनेजमेंट का मानना है कि टीम को 3 बाएं हाथ के स्पिनर की जरूरत नहीं है। रवींद्र जडेजा भी टीम का हिस्सा हैं। उनके अलावा सौरभ कुमार और अक्षर पटेल भी हैं। वहीं, आर अश्विन और जयंत यादव भी टीम में शामिल हैं।

टीम के चयन के समय फिट नहीं थे पटेल
22 फरवरी को BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया था। तब बोर्ड ने कहा था कि अक्षर अभी रिहैब में हैं और पहले टेस्ट में चयन के लिए वे उपलब्ध नहीं होंगे। दूसरे टेस्ट में सिलेक्शन के लिए उनकी जांच की जाएगी।

बिना खेले ही टीम से बाहर हुए कुलदीप: अक्षर पटेल को मिला दूसरे टेस्ट में मौका, 12 मार्च से बेंगलुरु में खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट

दिसंबर से टीम से बाहर थे अक्षर
अक्षर पटेल ने पिछले साल दिसंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद स्ट्रेस रिएक्शन की वजह से वह मैदान से बाहर थे। साउथ अफ्रीका दौरे पर भी उनको टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था। अब अक्षर पूरी तरह से फिट हैं और बेंगलुरु टेस्ट में उनको जयंत यादव की जगह प्लेइंग-XI में खेलते भी देखा जा सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here