नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen Pan Card Misplaced) को सोमवार को भारत आना है और इसी बीच उनके साथ एक हादसा हो गया है। इसके लिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते हुए मदद मांगी है। दरअसल, उनका पैन कार्ड खो गया है। इस पर इनकम टैक्स विभाग ने भी तुरंत मदद को आते हुए उन्हें रिस्पॉन्ड किया और बताया है कि वह कैसे पैन कार्ड वापस पा सकते हैं।

केविन पीटरसन ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा- भारत कृपया मदद करें। मेरा पैनकार्ड कहीं हो खो गया है और सोमवार को मुझे भारत आना है, लेकिन काम के लिए भौतिक कार्ड (फिजिकल कार्ड) की जरूरत है। क्या कृपया कोई ऐसे व्यक्ति के पास भेजा सकता है, जिससे मैं अपनी सहायता के लिए यथाशीघ्र संपर्क कर सकूं?

केपी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया है। इस पर इनकाम टैक्स विभाग ने भी रिप्लाई करते हुए बताया कि कैसे वह पैन कार्ड वापस पा सकते हैं। उल्लेखनीय है कि विदेशी सहित कोई भी व्यक्ति जो भारत में कमाई कर रहा है उसे टैक्स भरने के लिए पैन कार्ड होना अनिवार्य है। बता दें कि केपी अक्सर ट्विटर पर भारत और पीएम मोदी की तारीफ करते दिखाई देते हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भारत के 73वें गणतंत्र दिवस पर ‘भारत के मित्रों’ में से एक इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) को प्रशंसा पत्र भेजा था। इस पर केपी ने भी उनका आभार व्यक्त किया था और कहा था कि एक अरब से अधिक जनसंख्या वाला यह देश वैश्विक महाशक्ति है। पीटरसन ने ट्विटर पर पत्र साझा करते हुए कहा था कि वह भारत के प्रति उनके स्नेह को स्वीकार करने के लिए प्रधानमंत्री के शुक्रगुजार हैं। साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स और वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल को भी प्रधानमंत्री की तरफ से इसी तरह के पत्र मिले थे।

30 लाख में बिकने के बाद क्या-क्या बोले अर्जुन तेंदुलकर, वीडियो वायरल

Kevin Pietersen Pan Card Misplaced: केविन पीटरसन का खो गया पैन कार्ड, ट्विटर पर पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here