कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 में जीत के साथ आगाज किया. टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया. मैच के बाद केकेआर के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने उमेश यादव की तारीफ की. उमेश को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया है. इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि जब महेंद्र सिंह धोनी बैटिंग कर रहे होते हैं तो हमेशा टेंशन बनी रहती है. इस मुकाबले में धोनी ने नाबाद अर्धशतक जड़ा. 

मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस ने धोनी का जिक्र करते हुए कहा, जब महेंद्र सिंह धोनी बैटिंग करते हैं तो हमेशा टेंशन बनी रहती है. मैं जानता था कि आखिरी में मूमेंटम उनकी ओर जा रहा था, गेंद पर गेंदबाज पकड़ नहीं बना पा रहे थे. टीम प्रबंधन, फ्रेंचाइजी सभी उत्साह में हैं और हम इसी तरह आगे भी खेलना चाहते हैं. 

उन्होंने विकेट और उमेश यादव का जिक्र करते हुए कहा, यह विकेट उम्मीद से ज्यादा स्पंजी था, मुझे लगा था कि विकेट फ्लैट होगा, क्योंकि मैं बचपन से यहां पर खेला हूं. उमेश यादव ने प्रैक्टिस मैचों में बहुत अच्छा किया था, वह हमेशा मेहनत करते हैं और आज उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते देखना अच्छा लगा.

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी सीएसके ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर ने 18.3 ओवरों में मैच जीत लिया. टीम के लिए अजिंक्य रहाणे ने 44 रनों की अहम पारी खेली. वहीं सैम बिलिंग्स ने भी 25 रनों का योगदान दिया. गेंदबाजी में उमेश ने कमाल दिखाया. उन्होंने 4 ओवरों में 20 रन देकर दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : CSK vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बावजूद ड्वेन ब्रावो के नाम दर्ज हुआ रिकॉर्ड, इस मामले में की मलिंगा की बराबरी

CSK vs KKR: केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया, IPL 2022 में जीत से किया आगाज

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here