Home Cricket-New ‘गुडबाय कहना हमेशा मुश्किल होता है’, पाकिस्तान रवाना होने से पहले डेविड...

‘गुडबाय कहना हमेशा मुश्किल होता है’, पाकिस्तान रवाना होने से पहले डेविड वॉर्नर का फैमिली के लिए इमोशनल पोस्ट

0
23
सिडनी: साल 1998 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) की धरती पर सीरीज खेलेगी। पाकिस्तान के लिए यह एक अहम सीरीज है। इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया तीन टेस्ट और इतने ही वनडे मुकाबले खेलेगा। इसके साथ ही एकमात्र टी20 इंटरनैशनल मुकाबला भी खेला जाएगा। अब चूंकि ऑस्ट्रेलिया इतने साल बाद पाकिस्तान जा रही है तो खिलाड़ियों को वहां की पिचों और परिस्थितियों के बारे में अधिक जानकारी नहीं होगी।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया इस समय दुनिया की चोटी की टीम है और उम्मीद की जा रही है वह पाकिस्तान (Australia tour of Pakistan) में अच्छा प्रदर्शन करेगी। इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को भी अपने सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) से काफी उम्मीदें होंगी। उन्होंने हाल ही में एशेज सीरीज (The Ashes) में अपनी टीम को 4-0 से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि भारतीय उपमहाद्वीप में उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। इस बीच वॉर्नर ने पाकिस्तान के लिए रवाना होने से पहली इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के लिए एक भावुक पोस्ट लिखी।

अपनी पत्नी कैंडिस (Candice) और बेटियों इवी (Ivy), इंडी (Indi) और इस्ला (Isla) ने 35 वर्षीय इस क्रिकेटर ने इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि गुडबाय कहना हमेशा मुश्किल होता है। उन्होंने लिखा, ‘इन गर्ल्स को गुडबाय कहना हमेशा मुश्किल होता है! पिछले कुछ महीनों में हमने बहुत मस्ती की है और अब वक्त है जाने का। और कुछ हफ्तों बाद हम फिर एक साथ होंगे। @candywarner1 मैं तुम सबको बहुत मिस करूंगा।’


इसके बाद फैंस ने इस पोस्ट पर जमकर टिप्पणी की। वॉर्नर की पत्नी ने इस पर कॉमेंट किया, ‘हम तुम्हें दोबारा खेलते देखने को लेकर बेताब हैं। हम भी तुम्हें मिस करेंगे और आई लव यू।’ इस बीच बाएं हाथ का बल्लेबाज अपने परिवार से कुछ समय से दूर रहेगा। चूंकि पाकिस्तान दौरे के बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का हिस्सा होंगे जिसकी शुरुआत 26 मार्च से होगी।

वॉर्नर को हालांकि सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैच में नहीं खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें आईपीएल में खेलने का एनओसी 6 अप्रैल से दिया है। वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये में खरीदा है।

सीरीज का पहला टेस्ट मैच चार मार्च से रावलपिंडी में खेला जाएगा। 12 मार्च से दूसरा टेस्ट कराची में होगा और तीसरा व आखिरी मुकाबला लाहौर में 21 मार्च से होगा। वहीं तीन वनडे मुकाबले 29 मार्च, 31 मार्च और 2 अप्रैल को रावलपिंडी में होंगे। टी20 मुकाबला भी रावलपिंडी में खेला जाएगा। यह मैच पांच अप्रैल को होगा।



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here