Home IPL ISL 6: एटीके और बेंगलुरू एफसी के साथ 2-2 पर ड्रॉ हुआ...

ISL 6: एटीके और बेंगलुरू एफसी के साथ 2-2 पर ड्रॉ हुआ मैच

0
24

बेंगलुरू के 18 मैचों से 30 अंक हो गए हैं और वह लीग चरण में अंतिम रूप से तीसरे स्थान पर रही. इस सीजन का लीग चरण का अंतिम मैच खेलते हुए एटीके 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कायम है.

एटीके बनाम बेंगलुरू एफसी (Photo Credit: https://twitter.com/IndSuperLeague)

बेंगलुरू:

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की दो चैंपियनों बेंगलुरू एफसी और एटीके के बीच छठे सीजन में शनिवार को यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा. एटीके की टीम 85वें मिनट तक 0-2 से मैच में पीछे थी लेकिन अंतिम चार मिनट में दो गोल करते हुए एटीके ने यह मुकाबला 2-2 से ड्रा करा लिया. इस सीजन में घर में केवल एक ही मैच हारने वाली मेजबान टीम ने डिमास डेल्गाडो और केवाघन फ्रेटर के गोलों की मदद से सीजन की नौवीं जीत के साथ लीग चरण का समापन की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन माइकल सूसाइराज और इदु गार्सिया ने उसे अंक बांटने पर मजबूर कर दिया.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया, डिवाइन ने खेली कप्तानी पारी

बेंगलुरू के 18 मैचों से 30 अंक हो गए हैं और वह लीग चरण में अंतिम रूप से तीसरे स्थान पर रही. इस सीजन का लीग चरण का अंतिम मैच खेलते हुए एटीके 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कायम है. बेंगलुरू ने घरेलू समर्थकों के सामने सकारात्मक शुरुआत की और 18वें मिनट में ही अपना खाता खोल लिया. मौजूदा चैंपियन के लिए यह गोल कप्तान डिमास डेल्गाडो ने किया. बेंगलुरू के गोल दागने के चार मिनट बाद ही एटीके ने बराबरी का मौका गंवा दिया. बेंगलुरू ने इसके बाद 32वें मिनट में सेम्बोई को बाहर भेजकर निली पेरमोदो को अंदर बुलाया.

ये भी पढ़ें- Asian Wrestling Championship: रवि दहिया ने जीता स्वर्ण पदक, बजरंग पूनिया ने जीता रजत

सेम्बोई को बाहर भेजने के कुछ मिनट बाद ही बेंगलुरू ने अपनी बढ़त को दोगुना कर लिया. मेजबान टीम के लिए यह गोल केवॉन फ्रेटर ने 35वें मिनट में किया. बेंगलुरू के दूसरे गोल में लिओन अगस्टिन का भी असिस्ट रहा. अगस्टिन एक लंबा पास लेकर बॉक्स के अंदर घुसे, जहां उन्होंने फ्रेटर के लिए एक मूव और बनाया और फ्रेटर ने बॉल को नेट में डालकर बेंगलुरू को 2-0 की बढ़त दिला दी. एटीके ने हालांकि इसके तीन मिनट बाद ही अपना खाता खोल लिया था, लेकिन रेफरी ने इसे ऑफ साइड करार दे दिया. इसके बाद एटीके की टीम हाफ टाइम तक भी अपना खाता नहीं खोल पाई.

ये भी पढ़ें- FIH Pro League: पेनल्टी शूट आउट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से हराया

इसके बाद दूसरे हाफ में भी बेंगलुरू की टीम 85वें मिनट तक 2-0 से आगे थी. लेकिन फिर इदु गार्सिया ने मैदान पर आते ही कुछ करने की इच्छा शक्ति दिखाई थी और यह इच्छाशक्ति 86वें मिनट में उस समय काम आई जब उन्होंने अपनी बदौलत गोल करते हुए एटीके का खाता खोल दिया. दूसरे हाफ में गार्सिया के साथ सूसाइराज मैदान पर आए थे. अब बारी सूसाइराज की थी. 90वें मिनट में गोल कर इस खिलाड़ी ने स्कोर 2-2 करते हुए एटीके को हार के मुंह से निकाल लिया.



First Published : 23 Feb 2020, 10:22:11 AM


For all the Latest Sports News, Indian Super League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here