Home Cricket-New इशान किशन में भी भविष्य के कप्तान बनने की क्षमता : इरफान...

इशान किशन में भी भविष्य के कप्तान बनने की क्षमता : इरफान पठान

0
21
1 of 1





मुंबई । मुंबई इंडियंस द्वारा 15.25 करोड़ रुपये में चुने जाने के बाद ईशान किशन आईपीएल के इतिहास में दूसरे सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने शनिवार को कहा कि फ्रेंचाइजी विकेटकीपर-बल्लेबाज को एक लंबी अवधि की संभावना के रूप में देख रही है। उन्होंने कहा, “उनके पास भविष्य के कप्तान बनने की क्षमता है, अभी नहीं। उनके पास अभी भी कीरोन पोलार्ड हैं, जो नेतृत्व कर सकते हैं, बुमराह जो खुद एक लीडर हैं, उनके पास सूर्यकुमार यादव हैं, जो नेतृत्व की संभावना में हो सकते हैं।

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट’ पर कहा, “इसलिए, वे अगले 5-7 साल के लिए निवेश करना चाहते हैं, इसलिए वे ईशान किशन के पीछे इतने स्पष्ट रूप से गए और उन्हें पता था कि हमें ईशान किशन के पास वापस जाने की क्यों जरूरत है।”

उन्होंने कहा, “मैंने नीलामी तालिका में मुंबई इंडियन को इतनी बात करते हुए और इस नीलामी सूची के अपने इतिहास में इससे अधिक लंबा ब्रेक लेते हुए नहीं देखा।”

किशन ने श्रेयस अय्यर को पछाड़ दिया, जिन्हें 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था, जो अब तक चल रही नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

तीसरे दौर में किशन के अलावा, श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन को 10 करोड़ रुपये से अधिक की रकम मिली है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Ishan Kishan has the potential to become the captain of the future: Irfan Pathan



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here