Home IPL IPL In India: भारत में हो सकता है IPL 2022, महाराष्ट्र में...

IPL In India: भारत में हो सकता है IPL 2022, महाराष्ट्र में लीग तो गुजरात होगा प्लेऑफ का रोमांच

0
83
मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 संस्करण का आयोजन महाराष्ट्र और गुजरात में कर सकती है। एक सूत्र ने बताया, ‘फिलहाल बोर्ड महाराष्ट्र में लीग स्टेज और अहमदाबाद में प्लेऑफ के आयोजन पर विचार कर रहा है। अपने पदाधिकारियों की बैठक के बाद गुरुवार को बीसीसीआई ने इस साल के आईपीएल को भारत में आयोजित करने के अपने निर्णय को अंतिम रूप दे दिया है।

रिपोर्ट के अुनसार, टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में तभी स्थानांतरित किया जाएगा जब महाराष्ट्र और देश में कोविड की स्थिति खराब हो जाती है। हाल ही में हमने (टाइम्स ऑफ इंडिया) ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि आईपीएल के आगामी संस्करण का लीग चरण मुंबई में तीन स्थानों पर आयोजित किया जाएगा।

IPL 20222: लखनऊ से जुड़ेंगे शार्दुल ठाकुर? केएल राहुल से पूछा- कितना है बजट… मिला ऐसा जवाब
वानखेड़े स्टेडियम, क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में ब्रेबोर्न स्टेडियम, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम, जबकि पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। प्लेऑफ का आयोजन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो सकता है।

ipl in india: भारत में हो सकता है ipl 2022, महाराष्ट्र में लीग तो गुजरात होगा प्लेऑफ का रोमांचArjun Tendulkar News- अर्जुन तेंदुलकर ने जसप्रीत बुमराह को बताया Mumbai Indians में अपना फेविरट
सीसीआई के अध्यक्ष प्रेमल उदानी ने बताया, ‘हां, मेरा मानना है कि आईपीएल सीसीआई में आ रहा है और हमें इसकी मेजबानी करने में बहुत खुशी होगी।’ पच्चीस प्रतिशत भीड़ की अनुमति क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि चकाचौंध वाली टी20 लीग में मैच खाली स्टेडियमों में नहीं खेले जा सकते हैं। महाराष्ट्र में लीग चरण में स्थानों पर ‘कुछ भीड़’ की अनुमति दी जा सकती है, बशर्ते कि कोविड की स्थिति नियंत्रण में रहे, और मुंबई और पुणे में मामलों की संख्या कम हो।

ipl in india: भारत में हो सकता है ipl 2022, महाराष्ट्र में लीग तो गुजरात होगा प्लेऑफ का रोमांचMS Dhoni News: एमएस धोनी देंगे मेगा ऑक्शन में CSK की रणनीति को आखिरी अंजाम, पहुंचे चेन्नई!
विचार पिछले दिसंबर में वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वानखेड़े टेस्ट मैच के ‘मॉडल’ को दोहराने का है, जिसमें राज्य सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार आयोजन स्थल की क्षमता के 25% तक भीड़ को अनुमति दी गई थी। एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया, ‘उस दिशानिर्देश के अनुसार, 50% क्षमता को घर के अंदर अनुमति दी गई थी, जिसका अर्थ है कि कॉर्पोरेट बॉक्स, और शायद प्रेस बॉक्स, क्षमता का 50% तक भरा जा सकता है।’

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here