Home Trending In Cricket IPL Auction: बिहार के अनुनय नारायण सिंह को राजस्थान रॉयल ने खरीदा,...

IPL Auction: बिहार के अनुनय नारायण सिंह को राजस्थान रॉयल ने खरीदा, जानें कितने पैसे मिले

0
21


पटना. रविवार की शाम बिहार क्रिकेट के लिए एक बड़ी खबर आई. आईपीएल के 15वें सीजन के ऑक्शन (IPL Auction 2022) के दूसरे दिन बिहार के वैशाली जिले के ऑलराउंडर अनुनय नारायण सिंह (Cricketer Anunay Narayan Singh) को राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अनुनय नारायण सिंह को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा है. उनके चयन से बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों में खुशी की लहर फैल गई है. अनुनय बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में बिके हैं.

राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा बनने पर अनुनय नारायण सिंह काफी खुश हैं. उनका मानना है कि राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल होने से क्रिकेट की दुनिया के कई बड़े सितारों के साथ उन्हें खेलने और अपने प्रदर्शन को उम्दा करने का मौका मिलेगा. वैसे तो बेंगलुरु में आईपीएल की नीलामी में बिहार के 6 खिलाड़ी शामिल हुए हैं लेकिन सबसे पहली बोली अनुनय नारायण सिंह की ही लगी. अनुनय की मानें तो क्रिकेटर बनने का उनका सपना बचपन से ही था.

खेल के दौरान अनुनय ने कभी हिम्मत नहीं हारी और अपनी कोशिशों से और अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं  की नजर में वह हमेशा बने रहे. अनुनय ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए बताया कि राजस्थान रॉयल्स टीम से खेलने के दौरान उन्हें जब भी मौका मिलेगा वो बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. साल 2018-19 में जब बिहार क्रिकेट को मान्यता मिली थी तब पटना और वैशाली दोनो जगहों पर  लगातार प्रैक्टिस कर अनुनय बिहार रणजी टीम का हिस्सा बने थे.

बिहार के क्रिकेट प्रेमियों के अलावा अन्य दोस्तों ने भी उनके प्रदर्शन और सलेक्शन पर खुशी जाहिर की है और उम्मीद जताई है कि वो राजस्थान रॉयल्स टीम के मालिक की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. मालूम हो कि अनुनय से पहले बिहार के ही ईशान किशन पर इस बार पैसों की बारिश हुई है. पटना से ताल्लुक रखने वाले ईशान किशन को 15 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News, IPL 2022, IPL 2022 Auction, IPL 2022 Team Auction



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here