यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा आईपीएल के संदर्भ में साफ कर दी बैटिंग ऑर्डर को लेकर स्थिति

चोपड़ा वीडियो में बोले कि ऐसा कहा जाता है कि आपकी पहली नीलामी में टीम का गठन करना बहुत ही मुश्किल काम होता है क्योंकि आपको शून्य से शुरुआत करनी होती है और आप पीछे मुड़कर नहीं देख सकते. उन्होंने कहा कि यहां ऐसे फ्रेंचाइजी हैं, जो अपने निर्णय के लिहाज से पीछे मुड़कर देख सकते हैं. इन पर काम कर सकते हैं. यहां कुछ ऐसे हैं, जो सीख सकते हैं. पूर्व ओपनर ने कहा कि इस बात को ध्यान में रखते हुए मैं सोचता हूं कि लखनऊ जियांट ने अपनी पहली नीलामी में बहुत ही शानदार काम किया है. और मैं इस मैनेजमेंट को दस में से नौ नंबर दूंगा. 

यह भी पढ़ें: मेगा नीलामी के बाद अब ये बन चले है 3 बड़े सवाल, फैंस खूब चर्चा कर रहे

ध्यान दिला दें कि लखनऊ पहले ही केएल राहुल, मारकस स्टोइनिस और रबि बिश्नोई को रिटेन कर चुका था. वहीं नीलामी में जियांट ने जेसन होल्डर, दीपक हूडा, क्रुणाल पंड्या और कृष्णप्पा गौतम पर दांव खेला. ये सभी बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी योगदान दे सकते हैं  आकाश ने इनके अलवा क्विंटन डिकॉक, मार्क वुड, दुष्मंथा चमीरा और आवेश खान में निवेश करने के लिए भी लखनऊ को सराहा. चलिए आप लखनऊ के दल पर जनर दौड़ा लें:

केएल राहुल, आवेश खान, मॉरकस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, क्रुणाल पंड्या, मार्क वुड, क्विंटन डिकॉक, दीपक हूडा, मनीष पांडे, रवि बिश्नोई, दुष्मंथा चमीरा, कृष्णप्पा गौतम, अंकित राजपूत,  मोहसिन खान, आयुष बदोनी, कायले मायर्स, करण शर्मा, एविन लेविस, मयंक यादव, मनन वोहरा और शाहबाज नदीम

 

VIDEO: जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here