Home IPL IPL 2022: मुंबई और पुणे में करवाना चाहते हैं IPL 2022 के...

IPL 2022: मुंबई और पुणे में करवाना चाहते हैं IPL 2022 के लीग मैच: सौरभ गांगुली

0
19
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें एडिशन की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की पूरी कोशिश है कि इसका आयोजन सफलतापूर्वक करवाया जाए। हालांकि, इस बार बीसीसीआई ने दो नई टीमों- अहमदाबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiant) को शामिल किया है और टूर्नमेंट पहले से अधिक रोमांचक होने की उम्मीद है।

इसी महीने आईपीएल का मेगा-ऑक्शन भी होना है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने अब आईपीएल को लेकर एक और अपडेट दिया है। गांगुली (Ganguly) ने कहा कि वह आईपीएल 2022 (IPL 2022) को पूरी तरह भारत में आयोजित करवाना चाहते हैं। उनका कहना है कि अगर कोविड-19 की स्थिति नियंत्रित रहती है तो वह इस लीग को भारत में ही रखना चाहते हैं।

IPL 2022 Auction: 590 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, जानें आईपीएल की महा नीलामी के बारे में सब कुछ
उन्होंने कहा लीग मैच महाराष्ट्र में ही करवाना चाहते हैं। गांगुली ने इशारा किया कि मुंबई और पुणे में ही इन मैचों को करवाया जाए। हालांकि प्लेऑफ के मैचों के वेन्यू बाद में तय किए जाएंगे।

ipl 2022: मुंबई और पुणे में करवाना चाहते हैं ipl 2022 के लीग मैच: सौरभ गांगुलीIPL 2022: बॉलिंग कोच भरत अरुण ने बताया- नीलामी में KKR कैसे खिलाड़ी चाहिए
गांगुली ने स्पोर्टस्टार से कहा, ‘इस बार आईपीएल (IPL) का आयोजन भारत में करवाया जाएगा, जब तक कोविड-19 (Covid-19) के मामले बहुत अधिक नहीं बढ़ जाते। जहां तक आयोजन स्थलों की बात है, तो हम मैचों को महाराष्ट्र में ही आयोजित करना चाहते हैं। मुंबई और पुणे (Mumbai and Pune) में ही लीग मैच खेले जाएंगे। नॉक आउट मैचों के आयोजन स्थल की घोषणा बाद में की जाएगी।’

ipl 2022: मुंबई और पुणे में करवाना चाहते हैं ipl 2022 के लीग मैच: सौरभ गांगुली
आईपीएल 2022 के आयोजन से पहले 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में मेगा-ऑक्शन होगा। यहां टीमें अपने लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुनना चाहेंगी। कुल 590 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी।

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here