Home Trending In Cricket IPL 2022: पंजाब किंग्स ने की अपने नए कप्तान की घोषणा, इस...

IPL 2022: पंजाब किंग्स ने की अपने नए कप्तान की घोषणा, इस खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी

0
44


नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क।  इंडियन प्रीमियर लीग 2022 को लेकर पंजाब किंग्स ने अपने नए कप्तान की घोषणा कर दी है। पंजाब किंग्स की तरफ से जानकारी देते हुए कहा गया कि मयंक अग्रवाल उनकी टीम के नए कप्तान होंगे। आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल 2018 से लगातार पंजाब टीम से जुड़े हुए हैं और उप कप्तान की भी भूमिका निभा चुके हैं। 

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा: “मैं 2018 से पंजाब किंग्स में हूं और मुझे इस शानदार टीम का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व है। मुझे टीम का नेतृत्व करने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है। मैं इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से स्वीकार करता हूं। साथ ही, मेरा मानना ​​है कि इस सीजन में पंजाब किंग्स की जो टीम हमारे पास मौजूद है उसकी प्रतिभा से मेरा काम आसान हो जाएगा”

उन्होंने कहा “हमारी टीम में कुछ अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी भी हैं जो इस मौके को भुनाने के लिए बेताब हैं। हमने हमेशा से यह सोचकर खेला है कि हम ट्राफी जीत सकते हैं और एक बार फिर हम इसी लक्ष्य के साथ खेलेंगे ताकि टीम के लिए पहला आइपीएल खिताब जीत सकें। मैं टीम प्रबंधन को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे टीम का नेतृत्व करने की नई जिम्मेदारी सौंपी। मैं नए सत्र और इसके साथ आने वाली नई चुनौतियों का इंतजार कर रहा हूं।”

आइपीएल के इस सीजन में पंजाब ने मेगा आक्शन में शिखर धवन, जानी बेयरस्टो, शाहरूख खान और कगिसो रवाडा को टीम में शामिल किया है। हालांकि आक्शन के बाद उम्मीद ये जताई जा रही थी कि शिखर धवन को कप्तानी की जिम्मेदारी दी जा सकती है। लेकिन आखिरकार पंजाब को अपना नया कप्तान मयंक अग्रवाल के रूप में मिला।

पंजाब किंग्स की टीम: मयंक अग्रवाल, अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, कगिसो रवाडा, जानी बेयरस्टो, राहुल चाहर, शाहरुख खान, हरप्रीत ब्रार, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंग्सटन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, वैभव अरोड़ा, प्रेरक मांकड़, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व टेडे, भानूका राजपक्षे, बेनी होवेल.

Edited By: Viplove Kumar





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here