आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ ने तीन खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है. लखनऊ ने केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को रिटेन किया है. आइये जानते हैं कि मेगा ऑक्शन में लखनऊ किन खिलाड़ियों को टारगेट करेगी.

Lucknow Super Giants (Photo Credit: Twitter- @LucknowIPL)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) होने में बस दो दिन ही बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपनी रणनीति बना चुकी हैं. आज हम आपको बताने वाले हैं कि आईपीएल में पहली बार जुड़ने वाली टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) मेगा ऑक्शन में किन खिलाड़ियों को टारगेट करेगी. आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ ने तीन खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है. लखनऊ ने केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को रिटेन किया है. आइये जानते हैं कि मेगा ऑक्शन में लखनऊ किन खिलाड़ियों को टारगेट करेगी. 

लखनऊ की टीम ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में केएल राहुल के साथ सलामी बल्लेबाज के तौर पर क्विंटन डी कॉक, डेविड वार्नर, फॉफ डु प्लेसिस, देवदत्त पडिक्कल, जेसन रॉय जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टारगेट करने की पूरी कोशिश करेगी. 

मध्यक्रम को मजबूत करने के लिए लखनऊ की टीम ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, निकोलस पूरन मंदीप सिंह, स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमायर, मिचेल मार्श, मनीष पांडेय जैसे खिलाड़ियों को टारगेट करने की पूरी कोशिश करेगी. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli बनाने जा रहे हैं जबरदस्त रिकॉर्ड, बस कुछ ही कदम दूर

गेंदबाजी की बात करें तो लखनऊ की टीम जोश हेजलवुड, लुंगी एनगिडी, आवेश खान क्रिस वोक्स, उमरान मलिक और जोफ्रा आर्चर को टारगेट कर गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने की कोशिश करेगी. 



संबंधित लेख

First Published : 10 Feb 2022, 09:09:45 PM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here