Home Trending In Cricket IPL 2022: KKR नहीं करेगी इस धाकड़ खिलाड़ी की गलती माफ, खत्म...

IPL 2022: KKR नहीं करेगी इस धाकड़ खिलाड़ी की गलती माफ, खत्म होगा सुनहरा IPL करियर!

0
9


नई दिल्ली: टीम इंडिया से खेलने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन बहुत ही कम खिलाड़ियों को भारतीय टीम से खेलने का मौका मिल पाता है. एक स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर चल रहा है. ऐसे में उसके पास यही एक रास्ता बचा था कि वह आईपीएल में शानदार खेल दिखाए और टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की ले, लेकिन इस प्लेयर का बल्ला आईपीएल 2022 में खामोश है. ऐसे में इस खिलाड़ी का IPL करियर खत्म होता हुआ नजर आ रहा है. 

खतरे में इस खिलाड़ी का करियर 

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं मिला था. वह बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे. ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि वो IPL में शानदार खेल दिखाएंगे, लेकिन वह केकेआर की तरफ से भी रन नहीं बना पा रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. IPL मेगा ऑक्शन के बाद अजिंक्य रहाणे को केकेआर टीम ने अपने खेमे में शामिल किया था. 

खामोश है रहाणे का बल्ला 

आरसीबी के खिलाफ हुए मैच में अजिंक्य रहाणे बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. जब केकेआर टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, तब वह केकेआर टीम को बड़ी शुरुआत नहीं दिला पाए. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ ओपनिंग करते हुए 10 गेंदों में 9 रन बनाए. सीएसके के खिलाफ पहले मैच में वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे. ऐसे में कप्तान श्रेयस अय्यर अब शायद ही अजिंक्य रहाणे को दोबारा ओपनिंग करने का मौका दें. 

आईपीएल 2021 में भी रहे थे फ्लॉप 

अजिंक्य रहाणे आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल थे, जहां उन्हें सिर्फ दो ही मैच खेलने का मौका मिला था. इसमें भी वह कोई भी कमाल का खेल नहीं दिखा पाए थे और उनके बल्ले से 8 रन ही निकले थे. वहीं, 2020 के सीजन में 9 मैच खेलकर 14.12 की औसत से उन्होंने कुल 113 रन बनाए थे. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

कभी टीम इंडिया में अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी का डंका बोला करता था. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए थे, लेकिन खराब फॉर्म की वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनसे उपकप्तानी की जिम्मेदारी भी छीन ली गई. अब वह आईपीएल 2022 में भी रन नहीं बना पा रहे हैं. ऐसे में उनके करियर पर पावरब्रेक लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. दुनिया के सबसे बड़े टी20 लीग आईपीएल में अजिंक्य रहाणे ने 153 मुकाबले खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने 31.53 की औसत और 121 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 3941 रन बनाए हैं. 





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here