Home IPL IPL 2022: चहल को रिलीज करना RCB की भूल तो नहीं, कई...

IPL 2022: चहल को रिलीज करना RCB की भूल तो नहीं, कई टीमों के टारगेट पर

0
34

आरसीबी ने आईपीएल 2022 के लिए युजवेंद्र चहल को रिलीज किया है. आरसीबी से रिलीज होते ही चहल कलात्मक गेंदबाजी से बड़े से बड़े बल्लेबाजों को चित्त कर दे रहे हैं.

Virat Kohli Yuzvendra Chahal (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियां तेज हो गई हैं. क्योंकि अब बस गिनती के दिन बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने-अपने समीकरण बैठा रही हैं. आरसीबी ने आईपीएल 2022 के लिए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra  Chahal) को रिलीज किया है. आरसीबी (RCB) से रिलीज होते ही चहल कलात्मक गेंदबाजी से बड़े से बड़े  बल्लेबाजों को चित्त कर दे रहे हैं. युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन देखकर आरसीबी को पछतावा हो रहा होगा. जबकि कई टीमें उनको खरीदने के लिए कमर कस चुकी हैं.

आपको बता दें कि कल अमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में तीन वनडे  मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. भारतीय टीम (Team India) ने इस मुकाबले को 6 विकेट से  जीत लिया. इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बार फिर अपनी कलात्मक  गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. चहल ने 9.5 ओवर की गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने 49 रन खर्च कर 4 विकेट  झटका. युजवेंद्र चहल का ये शानदार प्रदर्शन आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction  2022) में उनपर पैसों की बारिश करा सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: 50 लाख से भी कम बेस प्राइस, करोड़ों की लग सकती है बोली

आईपीएल 2021 में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के प्रदर्शन की बात करें तो चहल ने आईपीएल  2021 में 15 मैचों की 15 पारियों में 18 विकेट अपने नाम किया था. आईपीएल 2021 में युजवेंद्र चहल आरसीबी  (RCB) के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज थे. देखना है आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में  आरसीबी उनको खरीद पाएगी याफिर कोई दूसरी टीम उनको लेने में सफल होगी.



संबंधित लेख

First Published : 07 Feb 2022, 09:57:12 AM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here