IPL 2022: आरसीबी के रिटेनर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और उनकी होने वाली पत्नी विनी रमन

खास बातें

  • मैक्सी मार्च में बंध जाएंगे बंधन में !
  • तमिल अभिनेत्री ने कार्ड किया ट्वीट!
  • आरसीबी के कप्तान बनने की चर्चा जोरों पर

नयी दिल्ली:

IPL Auction 2022:अगर यह कहा जाए कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भारत पैसे और बाकी बातों के लिहाज से सबसे ज्यादा भाता है, तो एक बार गलत नहीं होगा. लेकिन ऐसे खिलाड़ियों में अब आरसीबी से मोटी रिटनेर फीस वसूल रहे ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell marrying with Indian girl) इस मामले में बाकी खिलाड़ियों से मीलों आगे निकल गए हैं. या कहें कि भारत रूपी भाग्य उन्हें बहुत ज्यादा रास आ रहा है. जहां मैक्सेवल को आरसीबी का नया कप्तान बनाए जाने की चर्चा जोर-शोर से हो रही है, तो ऐसी भी खबरें छन कर आ रही हैं कि मैक्सी आईपीएल शुरू होने से पहले मार्च में ही अपनी मंगेतर से ब्याह रचा सकते हैं. शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. 

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रीशियन का बेटा बना करोड़पति तो दोस्तों की खुशी का ठिकाना न रहा,  ऐसे मना जश्न, Video

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल उन तीन खिलाड़ियों में एक हैं, जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने नीलामी से बहुत पहले ही रिटेन कर लिया था. मैक्सवेल विराट कोहली के बाद सबसे ज्यादा 11 करोड़ रुपये मे रिटेन किए गए दूसरे नंबर के रिटेनर हैं, जबिक मोहम्मद सिराज को आरसीबी ने 7 करोड़ में रिटेन किया था. और अब जब विराट कोहली कप्तानी छोड़ चुके हैं, तो मैक्सवेल को आरसीबी की जिम्मेदारी देने की बात कही जा रही है. और इन चर्चाओं के बीच उनकी शादी का कार्ड भी सामने आ गया है, इस ्ब्रेकिंग न्यूज को अभिनेत्री कस्तूरी शंकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझाा करते हुए इस जोड़े को बधायी दी है. शंकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैक्सेवल विनी रमन के साथ शादी कर रहे हैं. तमिल पारंपरिक मुहुर्ता पत्रिकाई को देखते हुए हम कह सकते हैं कि शादी तंबरम रीति-रिवाज के साथ होने की संभावना है. लेकिन क्या व्हाइट गाउन वेडिंग भी होगी? ग्लेन और विनी को बधाई”

पिछले आईपीएल में किया बेस्ट प्रदर्शन

मैक्सवेल ने साल 2012 में अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था, लेकिन रास आया उन्हें पिछला सीजन. साल 2021 में मैक्सेवल ने खेले 15 मैचों में 42.75 के औसत से 513 रन बनाए. उन्होंने 6 अर्द्धशथक जड़े और स्ट्राइक रेट रहा 144.10 का.

यह भी पढ़ें: CSK के CEO काशी विश्वनाथ ने बताया, इस कारण रैना को नहीं किया गया टीम में शामिल

ओवरऑल प्रदर्शन खास नहीं

आईपीएल में मैक्सी का सफर लंबा रहा है, लेकिन वह प्रतिष्ठा पर खरे नहीं उतरे और उनका औसत इस बात की पूरी चुगली करता है. बेशक 97 मैचों में मैक्सेवल का स्ट्राइक-रेट 151.84 का रहा हो. उन्होंने 12 अर्द्धशतक भी जड़े, लेकिन सिर्फ 25.22 का औसत बताता है कि वह अपने टैलेंट से न्याय नहीं कर सके. लेकिन पिछले साल के प्रदर्शन ने उनकी किस्मत बदल दी है. देखते हैं कि आगे उन्हें कप्तानी मिलती है या नहीं लेकिन दावा तो उनका मजबूत है.

VIDEO: जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here