मेगा ऑक्शन की तैयारियों के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. आइये जानते हैं इस खबर के बारे में.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 30 Jan 2022, 09:24:54 PM

MS Dhoni Ravindra Jadeja (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख दिन पर दिन नजदीक आ रही है. सभी फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन की तारीख का इंतजार भी कर रही हैं. क्योंकि इसी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियों के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. आइये जानते हैं इस खबर के बारे में. 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. सीएसके ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), एमएस धोनी (MS Dhoni), मोईन अली (Moieen Ali) और रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को रिटेन किया है. सीएसके (CSK) ने जब रिटेंशन लिस्ट जारी की तो रविंद्र जडेजा का नाम पहले नंबर पर और एमएस धोनी का नाम दूसरे नंबर पर था. तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि सीएसके को एमएस धोना का उत्तराधिकारी मिल गया. 

सभी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सीएसके के नए कप्तान के रुप में देखने लगे. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि कप्तानी के मसले पर अभी कोई बात नहीं हुई है. सही समय आने पर हम इसे लेकर चर्चा करेंगे. अधिकारी ने कहा कि धोनी ही हमारे कप्तान हैं. वो इस पद को छोड़ने का फैसला करेंगे तभी इस पर कुछ सोचा जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: दिल्ली ने पूछा नंबर 3, 5 और 6 के लिए किस खिलाड़ी को खरीदें

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सीएसके (CSK) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. एमएस धोनी (MS Dhoni) को 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. मोईन अली (Moieen Ali) को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया है और रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. एमएस धोनी के बाद देखना है कि सीएसके (CSK) किस खिलाड़ी को टीम की जिम्मेदारी सौंपती है.  



संबंधित लेख

First Published : 30 Jan 2022, 09:23:05 PM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here