IPL 2022 Mega Auction : आंद्रे रसल के बाद सुनील नरेन और वीरेंद्र सहवाग का नंबर आता है, जिन्होंने 161 और 155 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों के खिलाफ रन निकाले हैं.

this player is too far from ms dhoni rohit sharma virat kohli (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल की जब भी बात होती है तो हम हमेशा धोनी (Dhoni), रोहित (Rohit) या फिर कोहली (Kohli) की बात करते हैं. CSK और MI ने जबरदस्त खेल जो दिखाया है. धोनी जहां सफलतम कप्तान हैं वहीं रोहित अपनी कप्तानी में मुंबई को सबसे ज्यादा बार आईपीएल का ख़िताब दिला चुके हैं. पर एक बात हम सभी भूल जाते हैं कि टी20 बल्लेबाजों का खेल है. जो जितने ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन बनाता है वही एक सफल बल्लेबाज टी20 में जाना जाता है.

यह भी पढ़ें – Under 19 World Cup Final : भारत की नजर 5वीं वर्ल्ड कप जीत पर, आज होगा चमत्कार!

स्ट्राइक रेट ही टी20 में बल्लेबाज की ताकत होती है. और अगर स्ट्राइक रेट की बात करें तो धोनी और रोहित शर्मा इस बल्लेबाज के आगे कहीं नहीं टिकते हैं. दरअसल हम बात कर रहे हैं आंद्रे रसल की. रसल ने 84 मैचों में 179 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 1700 रन बनाए हैं. वहीं धोनी और रोहित ने 135 से नीचे के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है.

यह भी पढ़ें – IND vs WI ODI Series : भारत खेलेगा अपना 1000वां मैच, बनेगा विश्व का पहला देश

आंद्रे रसल के बाद सुनील नरेन और वीरेंद्र सहवाग का नंबर आता है, जिन्होंने 161 और 155 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों के खिलाफ रन निकाले हैं.



संबंधित लेख

First Published : 05 Feb 2022, 11:22:09 AM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here