Home Cricket-New IPL 2022: ब्रेंडन मैकुलम ने हारने के बावजूद बल्लेबाजों की प्रशंसा की

IPL 2022: ब्रेंडन मैकुलम ने हारने के बावजूद बल्लेबाजों की प्रशंसा की

0
6
1 of 1





नवी मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से तीन विकेट से हारने के बावजूद अपने बल्लेबाजों के इरादे की सराहना की, लेकिन भाग्य का साथ न मिलने पर अफसोस जताया है। असमतल उछाल वाली पिच पर केकेआर के बल्लेबाज विफल रहे, क्योंकि तेज गति से रन बनाने के चक्कर में एक के बाद एक आउट होते चले गए, जिसके बाद पूरी टीम 128 रनों पर ऑलआउट हो गई।

मैकुलम ने कहा, “ईमानदार कहूं तो बल्लेबाजों के इरादे से मुझे खुशी हुई, लेकिन भाग्य ने हमारा साथ नहीं दिया, जिसके कारण हम हार गए, क्योंकि आप इस तथ्य का समर्थन करते हैं कि आपके अतिरिक्त बल्लेबाज बेहतर खेल रहे हैं और आप एक लंबी बल्लेबाजी कर रहे हैं। आप स्पष्ट रूप से आउट होने की उम्मीद नहीं करते हैं।”

आक्रमणकारी दृष्टिकोण के उलटफेर के बावजूद, मैकुलम चाहते हैं कि उनकी टीम आक्रामक रवैये जारी रखे।

उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि हम अटैकिंग गेम टीम में बनाए रखें, क्योंकि पिछले साल इस टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था और मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि हमने अपनी टीम को नीलामी के साथ कैसे सेट किया है, हमने जिन खिलाड़ियों को चुना है, वे उनके लिए उपयुक्त हैं।”

कोलकाता के गेंदबाजों ने बेंगलुरु के खिलाफ मैच को अंतिम ओवर तक पहुंचाने में बेहद शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन 128 रन के बचाव के दौरान उनके स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के कंधे की परेशानी फिर से शुरू हो गई, जिसका अर्थ है कि वह अपने ओवरों का कोटा पूरा नहीं कर सके। उन्हीं के बारे में पूछे जाने पर मैकुलम ने कहा कि रसेल को गेंद के साथ एक और ओवर देना बहुत अधिक जोखिम वाला था। आखिरकार, रसेल ने अंतिम ओवर फेंका, लेकिन दिनेश कार्तिक ने बैक-टू-बैक बाउंड्री के साथ लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैकुलम ने कहा कि वेंकटेश अय्यर को अपने कौशल के साथ टूर्नामेंट में एक बड़ी भूमिका निभानी होगी। अय्यर ने 19वां ओवर फेंका, जिसमें दो चौके लगे, जिससे बैंगलोर के लिए जीत का समीकरण आसान हो गया।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-IPL 2022: Intent was great; did not have a lot of luck, says Brendon McCullum



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here