Home IPL IPL 2022: विराट कोहली के RCB से जुड़े रहने का खुला राज,...

IPL 2022: विराट कोहली के RCB से जुड़े रहने का खुला राज, अनुष्का से …

0
45

आज हम आपको विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच के कनेक्शन के बारे में बताएंगे. आईपीएल 2022 लीग का 15वां सीजन होगा.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 02 Feb 2022, 11:42:03 PM

Virat Kohli Anushka Sharma (Photo Credit: Instagram- anushkasharma)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख नजदीक आ रही है.  सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन के दिन खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई  टीम तैयार करेंगी. आज हम आपको विराट कोहली (Virat Kohli) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच के कनेक्शन के बारे में बताएंगे. आईपीएल 2022 लीग का 15वां सीजन होगा. इन 15 सालों में विराट कोहली ही इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अभी तक एक ही टीम से खेल रहे हैं. आइये जानते हैं, क्या है इसकी वजह. 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ कनेक्शन बताया है. विराट कोहली ने कहा कि उनके मुकाबले अनुष्का ने बेंगलुरु (Bangalore) में कहीं ज्यादा समय बिताया है. यही वजह है कि वह आरसीबी (RCB) के साथ बतौर बल्लेबाज जुड़े होने से बेहद संतुष्ट हैं. 

आरसीबी पॉडकास्ट पर बात करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि वह (अनुष्का शर्मा) बैंगलोर की लड़की है. वह वहां पली-बढ़ी हैं जितना मैंने बैंगलोर में समय बिताया है, उससे कहीं अधिक समय उसने बिताया है, बहुत से लोग यह बात नहीं जानते हैं. उसका इस शहर के साथ पहले से ही एक विशेष संबंध है. तो जाहिर है कि वह बहुत खुश महसूस करती है कि मैं आरसीबी (RCB) के लिए खेल रहा हूं. मेरी प्रतिबद्धता हमेशा इस फ्रेंचाइजी और इस शहर के लिए रहेगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: भारतीय टीम पर कोरोना का कहर, कई खिलाड़ी पॉजिटिव

विराट कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो कोहली आईपीएल में अबतक 207 मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 37.39 की औसत से 6283 रन निकले हैं. विराट कोहली आईपीएल में 5 शतक और 42 अर्धशतक जड़ चुके हैं. 



संबंधित लेख

First Published : 02 Feb 2022, 11:42:03 PM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here