Home IPL IPL 2022: एंडी फ्लावर पीएसएल को बीच में छोड़कर आ रहे भारत,...

IPL 2022: एंडी फ्लावर पीएसएल को बीच में छोड़कर आ रहे भारत, वजह है ये

0
26

पीएसएल की टीम मुल्तान सुल्तान को बड़ा झटका लगा है. मुख्य कोच टीम को बीच मझधार में छोड़कर भारत के लिए रवाना हो गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 06 Feb 2022, 01:05:40 PM

Andy Flower (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियां तेज हो गई हैं.  क्योंकि अब बस गिनती के दिन बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने-अपने समीकरण बैठा रही हैं. आईपीएल 2022 के तैयारियों के बीच पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग खेला जा  रहा है. पीएसएल की टीम मुल्तान सुल्तान (Multan Sultan) को बड़ा झटका लगा है. मुख्य कोच (Head Coach) टीम को बीच मझधार में छोड़कर 12 और 13 फरवरी को होने वाले मेगा ऑक्शन में शामिल  होने के लिए भारत (India) रवाना हो गए.

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग की टीम मुल्तान सुल्तान के मुख्य कोच एंडी फ्लावर (Andy Flower) को आईपीएल (IPL) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने अपना कोच नियुक्त  किया है. पीएसएल (PSL) को बीच में छोड़कर एंडी प्लावर लखनऊ की टीम से जुड़ने के लिए भारत के लिए रवाना  हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें: जब सचिन तेंदुलकर ने लता दीदी को मां कहा तो हो गईं थी भावुक

एंडी फ्लावर (Andy Flower) के आईपीएल (IPL) में अनुभव की बात करें तो लखनऊ की टीम से जुड़ने  से पहले आईपीएल 2020 और 2021 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम में सहायक कोच के तौर  पर काम कर चुके हैं. अब मुल्तान सुल्तान की टीम को 10 दिन में तीन मैच बिना कोच के खेलने पड़ेंगे. आईपीएल मेगा  ऑक्शन (IPL Mega Auction) के बाद एंडी फ्लावर फिर से मुल्तान सुल्तान टीम से जुड़ जाएंगे. 



संबंधित लेख

First Published : 06 Feb 2022, 01:05:40 PM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here