आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 की तो आपको बता दें नीलामी में कुछ भी संभव है. कोई नहीं जानता है कि नीलामी में कब पासा पलट जाए. लेकिन फिर भी कुछ खास खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको सभी टीमें अपनी- अपनी टीम में शामिल जरूर करना चाहेंगी.

Players (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली :

मेगा ऑक्शन (Mega Auction 2022) की तैयारियां जोरों- शोरों पर है. ऐसे में सभी टीमें निगाहें लगाएं बैठी हैं कि किन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना है. ऐसे में कुछ अनकैप्‍ड खिलाड़ी (Uncapped Players 2022) भी है जिनपर सभी की नजरें बनी हुई है. बात करें आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 की तो आपको बता दें नीलामी में कुछ भी संभव है. कोई नहीं जानता है कि नीलामी में कब पासा पलट जाए. लेकिन फिर भी कुछ खास खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको सभी टीमें अपनी- अपनी टीम में शामिल जरूर करना चाहेंगी. तो चलिए अब हम बात कर लेते हैं उन खास अनकैप्‍ड खिलाड़ियों की जिनसे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सभी को काफी उम्मीद है. 

यश ढुल (Yash Dhull) 

बतौर कप्तान यश ढुल (Yash Dhull) ने टीम को फ्रंट से अंडर 19 वर्ल्ड कप में लीड किया है. वर्ल्ड कप के बाद इस युवा खिलाड़ी पर अब आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के लिए सभी टीमों की नजर बनी हुई है. यश ढुल बतौर कप्तान जिस तरह का शानदार प्रदर्शन दिया है इसके बाद से इनका आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में काफी डिमांड रहने वाला है. 

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) 

शाहरुख़ खान को तो सभी जानते होंगे जिन्होंने भारतीय टीम के लिए अबतक काफी शानदार प्रदर्शन दिया है. शाहरुख खान महज 26 साल के हैं और उनका पिछले आईपीएल सीजन में बेस प्राइस करीब 40 लाख रूपए था. लेकिन चौकने वाली बात यह थी कि 40 लाख रूपए की बेस प्राइस वाला 5.25 करोड़ रूपए में बिका था. पिछले सीजन पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाला यह खिलाड़ी काफी लम्बे समय से सुर्खियों में बना हुआ है. ऐसे में इस साल यह अनकैप्‍ड खिलाड़ी काफी डिमांड में रहने वाला है. अब देखना यह है कि क्या शाहरुख खान इस आईपीएल सीजन अनकैप्‍ड से कैप्ड खिलाड़ी बन पाते हैं या नहीं. 

आवेश खान (Avesh Khan) 

आवेश खान भी अनकैप्‍ड खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है. पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला यह खिलाड़ी इस साल काफी डिमांड में रहने वाला है. आवेश खान ने पिछले सीजन तेज रफ्तार गेंदों से 24 विकेट अपनी झोली में डाले और टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. महज 25 साल का यह खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम रहा है. आवेश खान इस साल भी आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में टीमों की नजर में रहने वाले हैं. हालांकि इस साल वे किसकी टीम में जाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma का मैच के बाद बड़ा बयान, इस प्लेयर को मिली हरी झंडी

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) 

राहुल त्रिपाठी अपने आईपीएल करियर में राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स (2017),  राजस्थान रॉयल्स (2018-19), कोलकाता नाइट राइडर्स (2020-21) के लिए खेल चुके हैं. और अब राहुल त्रिपाठी ने सभी की नजरों में अच्छी जगह बना ली है. राहुल त्रिपाठी ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें राहुल त्रिपाठी ने अपने डोमेस्टिक मैचों में एक ही ओवर में 6 छक्के लगाए हैं. इस साल इनसे यही उम्मीद है कि कुछ ऐसा ही प्रदर्शन राहुल अपनी टीम के लिए आईपीएल 2022 में दिखाएं. 



संबंधित लेख

First Published : 10 Feb 2022, 09:53:19 AM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here