नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को लगता है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम प्लेऑफ (IPl 2022 Playoffs) में जगह बना लेगी। चोपड़ा को लगता है कि इस सीजन में पंजाब (Punjab Team in IPL) की टीम ने अच्छी टीम तैयार की है।

चोपड़ा ने अपने यट्यूब चैनल पर जारी एक वीडियो (Aakash Chopra Video) में बताया कि उनकी नजर में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम इस सीजन में कौन से स्थान पर रह सकती है और साथ ही टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और विकेट लेने वाले खिलाड़ी कौन हो सकते हैं।

IPL 2022: 4 सीजन, 2548 रन और एक ऑरेंज कैंप, फिर केएल राहुल ने क्यों छोड़ा पंजाब किंग्स का साथ?
चोपड़ा ने कहा, ‘शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे। इस बात की भी संभावना है कि इस प्रक्रिया में वह ओरैंज कैप (Who Will Won The Orange Cap) भी हासिल कर लें। रबाडा सबसे ज्यादा विकेट लेंगे। उन्हें पर्पल कैप भी मिल सकती है। सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट की बात करें तो अग्रवाल, लिविंगस्टन और शाहरुख के बीच इसे लेकर मुकाबला हो सकता है। पर मुझे लगता है कि लिविंग्स्टन इसमें सबसे आगे रहेंगे। मुझे लगता है कि पंजाब की टीम टॉप 4 में रहेगी। उनके पास ऐसा करने वाली टीम है।’

punjab

ipl 2022: आकाश चोपड़ा बोले- शिखर धवन हासिल कर सकते हैं ऑरैंज कैप, पंजाब किंग्स की तारीफ में पढ़े कसीदेIPL 2022 Punjab Kings Team Full Review: पंजाब किंग्स ने खरीदे 23 खिलाड़ी लेकिन कमजोर रह गया फिरकी का दाव
फरवरी में हुई नीलामी से पहले पंजाब की टीम के पास सबसे ज्यादा पर्स था। उन्होंने नीलामी से पहले सिर्फ दो खिलाड़ियों को रीटेन किया था। मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को उन्होंने रीटेन किया था। पंजाब की टीम नीलामी के दौरान सबसे ज्यादा सक्रिय नजर आई। फ्रैंचाइजी एक मजबूत टीम तैयार करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने खूब खिलाड़ियों पर दाव लगाया।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here