Home Trending In Cricket IPL 2022: 2 मैच हारने के बाद बढ़ीं CSK की मुश्किलें, IPL...

IPL 2022: 2 मैच हारने के बाद बढ़ीं CSK की मुश्किलें, IPL के बीच अस्पताल में भर्ती है ये प्लेयर

0
5


नई दिल्ली: IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही है. उसे अपने पहले मैच में केकेआर के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरे मुकाबले में सीएसके को लखनऊ के खिलाफ भी हार मिली थी. अब सीएसके टीम को एक झटका और लगा है. उसका एक खतरनाक गेंदबाज अस्पताल में भर्ती है, जिससे वह पंजाब के खिलाफ होने वाले 3 अप्रैल के मैच में नहीं खेल पाएगा. 

अस्पताल में भर्ती हुआ ये प्लेयर 

इंग्लैंड के घातक गेंदबाज क्रिस जॉर्डन चोट की वजह से आईपीएल से बाहर चल रहे हैं. इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक क्रिस जॉर्डन इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में सीएसके के लिए ये किसी भी झटके से कम नहीं है. सीएसके के सुपरस्टार गेंदबाज दीपक चाहर और एडम मिल्ने अपनी चोट के कारण आईपीएल से पहले ही बाहर चल रहे हैं. इन गेंदबाजों के टीम में ना होने की वजह से कप्तान रवींद्र जडेजा को कम अनुभवी बॉलर्स खिलाने पड़ रहे है, जो कि विरोधी बल्लेबाजों के खिलाफ सफल नहीं हो पा रहे हैं. क्रिस जॉर्डन ने आईपीएल के 24 मैचों में 25 विकेट हासिल किए हैं. 

पहले दो मैच हारी सीएसके टीम 

आईपीएल 2022 में सीएसके की शुरुआत किसी डरावने सपने से कम नहीं रही है. उसे अपने पहले दोनों मैचों में हार मिली है. इसका सबसे बड़ा कारण उसकी कमजोर गेंदबाजी रही है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 19 वें ओवर में शिवम दुबे ने एक ओवर में 25 लुटा दिए थे. वहीं, तुषार देशपांडे और मुकेश चौधरी भी प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे हैं. 

सीएसके ने चार बार जीती ट्रॉफी 

चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है, लेकिन धोनी ने आईपीएल 2022 से पहले ही सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी. उनकी जगह रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया है. जडेजा के पास इससे पहले कप्तानी का कोई भी अनुभव नहीं थी. अब अपने स्टार प्लेयर्स के चोटिल होने की वजह से सीएसके टीम संकट में फंसी हुई नजर आ रही है. 

लखनऊ के खिलाफ मिली हार 

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स जीतने की प्रबल दावेदार थी. लखनऊ टीम को आखिरी दो ओवर में जीतने के लिए 34 रनों की जरूरत थी, लेकिन चेन्नई के पास कोई भी अनुभवी बॉलर नहीं था. इसलिए कप्तान रवींद्र जडेजा को मजबूरन शिवम दुबे से करवाना पड़ा और लखनऊ के बल्लेबाजों ने उनके ओवर में 25 रन बना दिए थे. लखनऊ के खिलाफ सीएसके टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. 





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here