आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने लीग के आगामी 15वें सीजन के लिए सलामी बल्लेबाजी मयं​क अग्रवाल को टीम का नया ​कप्तान नियुक्त किया है। फ्रेंचाइजी ने सोमवार को ऐलान करते हुए इसकी जानकारी दी। मयंक 2018 से पंजाब किंग्स (PBKS) के ​लिए खेल रहे हैं। 2021 के बाद पंजाब ने मयंक को 12 करोड़ रुपये देकर रिटेन किया था। मयं​क के पहले से पंजाब का कप्तान बनाने की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अब दावा किया है कि उसने पिछले साल नवंबर में ही इस बात की भविष्यवाणी कर दी थी। 

पंजाब किंग्स द्वारा मयंक को टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद चोपड़ा ने ट्विटर पर कहा कि उन्होंने 30.11.2021 को यह भविष्यवाणी कर दी थी कि टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी के लिए सबसे बेस्ट विकल्प है। और अब पंजाब ने मयंक को ही अपना कप्तान नियुक्त किया है। चोपड़ा ने उस समय कहा था कि मयंक अग्रवाल को एडेन मार्करम, शाहरुख खान और अदर्शदीप सिंह तथा रवि ​बिश्नोई में से किसी एक को रिटेन करना चाहिए। हालांकि इनमें से केवल मयंक और अर्शदीप ही रिटेन हुए थे। 

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होनी है और आईपीएल 2022 में 10 टीमें नजर आने वाली हैं। इन्हीं में से 9 टीमों के कप्तान का ऐलान हो चुका है। अब सिर्फ एक फ्रेंचाइजी को अपने कप्तान का ऐलान करना बाकी है। सोमवार 28 फरवरी को पंजाब किंग्स ने भी अपनी टीम के कप्तान की घोषणा कर दी है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी को अपने कप्तान का ऐलान करना बाकी है। 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here