इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले दोनों ही मैचों में टीम ने मजबूत स्थिति के बाद मैच गंवा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज आखिरी के ओवरों में खराब शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं, जिससे टीम की परेशानी काफी बढ़ गई है। 14 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम को छह रनों से हार का सामना करना पड़ा। वॉर्नर ने मैच के बाद बल्लेबाजों को खरी-खोटी भी सुनाई। इन सब के बीच वीरेंद्र सहवाग ने केन विलियमसन की फोटो शेयर कर सनराइजर्स हैदराबाद को ट्रोल किया है। 

IPL 2021: हार के बाद ऐसे छलका SRH के कप्तान डेविड वॉर्नर का दर्द

विलियमसन की फोटो शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘किसका है ये तुमको इंतजार, मैं हूं ना। नो केन नो गेन (केन विलियमसन नहीं तो फायदा नहीं)।’ टूर्नामेंट के पहले मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने बताया था कि केन अभी पूरी तरह से मैच फिट नहीं हैं और इसलिए उनको प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया जा रहा है। केन विलियमसन के प्लेइंग XI में नहीं होने से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की बल्लेबाजी काफी कमजोर नजर आ रही है।

RCB की ओर से मैक्सवेल ने जड़ा पचासा, फैन्स ने शेयर किए कुछ ऐसे MEME

आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने कसी हुई बॉलिंग की और आरसीबी को 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रनों पर रोक दिया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और आरसीबी ने मैच छह रनों से अपने नाम कर लिया।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here