Home IPL-New IPL 2021 Qualifier 2: कब, कहां और कैसे देखें दिल्ली कैपिटल्स vs...

IPL 2021 Qualifier 2: कब, कहां और कैसे देखें दिल्ली कैपिटल्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

0
71

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दूसरा क्वालीफायर खेला जाएगा। आज का मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो जैसा है। जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी वो 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी। दिल्ली कैपिटल्स ग्रुप स्टेज में टॉप पर रही थी। लेकिन पहले क्वालीफायर में उसे चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों मात मिली थी। वहीं केकेआर की बात करें उसने एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी थी। 

आंकड़ो की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स आज तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है। आईपीएल 2020 में वो उपविजेता रही थी और मुंबई इंडियंस ने उसे फाइनल में हराया था। केकेआर दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। यूएई लेग में केकेआर का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है। पिछले मैच में सुनील नारायण ने बल्ले और गेंदबाजी से जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उसकी कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीतकर फाइनल में पहुंचे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में पहुंचने का दूसरा मौका किसी भी हाल में गंवाना नहीं चाहेगी। जानें दिल्ली कैपिटल्स-कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट कब, कहां और कैसे देख पांएगे-

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स  के बीच दूसरा क्वालीफायर मैच शारजाह के शारजाह स्टेडियम में 13 अक्टूबर को खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइ़डर्स के बीच यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 7 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

इस मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here