कप्तान केन विलियमसन समेत आईपीएल खेले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे जिसके बाद ब्रिटेन रवाना होंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेटरों के संघ के प्रमुख हीथ मिल्स ने बुधवार को यह जानकारी दी। न्यूजीलैंड के बाकी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य टीमों द्वारा इंतजाम की गई चार्टर्ड उड़ानों से स्वदेश रवाना हो सकते हैं। अभी तक सिर्फ ब्रिटिश नागरिकों को ही भारत से यात्रा की अनुमति है लेकिन उन्हें सरकार द्वारा अधिकृत केंद्र पर दस दिन क्वारंटाइन में रहना होगा।

IPL सस्पेंड होने के बाद अब सट्टेबाजी की आशंका, दो सटोरिए अरेस्ट

मिल्स ने ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो’ से कहा, ‘ब्रिटेन में यात्रा प्रतिबंधों के कारण क्रिकेटर 11 मई तक नहीं जा सकते। उनके लिए भारत में कुछ दिन और इंतजार करना चुनौतीपूर्ण है।’ विलियमसन के अलावा न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन, मिशेल सेंटनेर, क्रिस डोनाल्डसन(ट्रेनर), टॉमी सिमसेक(फिजियो), लॉकी फर्ग्युसन, जिम्मी नीशाम और फिन एलेन भी यहां हैं। वहीं न्यूजीलैंड लौटने वालों में स्टीफन फ्लेमिंग, ब्रेंडन मैकुलम, काइल मिल्स, शेन बांड और माइक हेसन शामिल हैं।

कोराना काल में आईपीएल कराने को लेकर BCCI पर भड़के नासिर हुसैन

मिल्स ने कहा, ‘खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड लौटना चुनौतीपूर्ण है। शायद एक या दो टीमें चार्टर्ड विमानों का इंतजाम करे तो अच्छा होगा। अगले 24 घंटे में पता चलेगा।’ न्यूजीलैंड टीम दो जून से इंग्लैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद साउथम्पटन में 18 जून से भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 
 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here