इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है। टीम शुक्रवार को यूएई पहुंची। आईपीएल 2021 के सीजन का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यूएई पहुंचने की फोटो और वीडियो शेयर किया है। फ्रंचाइजी ने अबू धाबी पहुंचने के बाद चेक इन की भी जानकारी दी है। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

यूएई पहुंचने के बाद डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई अब छह दिनों तक लक्जरी सेंट रेजिस सादियात आइसलैंड रिसोर्ट में क्वारंटीन में रहेगी। यह रिसोर्ट अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से केवल 20 मिनट की दूरी पर है। इस होटल में 312 कमरे, 64 सुइटस और 14 मीटिंग रूम शामिल हैं, जिनमें इरिडियम स्पा, लग्जरी इंडोर लैप पूल, एथलेटिक क्लब, आउटडोर पूल, प्राइवेट बीच, यूनिक मीटिंग एंड इवेंट स्पेस, सीसाइड डाइनिंग जैसी अन्य सुविधाएं शामिल हैं।

इससे पहले, फ्रैंचाइजी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से एक तस्वीर साझा की, जिसमें टैलेंट स्काउट आर विनय कुमार को फ्लाइट में ‘अबू धाबी बाउंड’ के रूप में कैप्शन के साथ दिखाया गया है। उन्होंने ऑफ स्पिनर जयंत यादव का फुल ट्रैवल गियर में एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें कैप्शन लिखा था, “ऑफ वी गो! काउंटडाउन शुरू हो गया है।” 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here