इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में शुरू होना है और लगभग सभी टीमों ने इसके लिए अपनी कमर कस ली है। तीन बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ियों ने भी अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी एक बार फिर से पीली जर्सी में वापसी करने के लिए तैयार हैं। रैना के लिए इसके लिए अभ्यास भी करना शुरू कर दिया है। इस बीच, सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल पर रैना की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। तस्वीर के पोस्ट होने के बाद कुछ यूजर्स ने रैना को अपनी फिटनेस पर ध्यान देने और वजन कम करने की भी सलाह दी है। 

सीएसके ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ हंसी आपके​ लिए।’ इस पिक में रैना सीएसके की ट्रेनिंग वाली जर्सी पहने हुए है और ​हंस रहे हैं। ​फोटो में वह पहले से थोड़े मोटे भी दिखाई दे रहे हैं। इस पर एक यूजर ने रैना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘वजन कम कराओ इसका।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ मोटा दिखाई दे रहो हो।’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘ उम्मीद है कि टूर्नामेंट के शुरू होने तक रैना अपनी फिटनेस सही कर लेंगे।’

रैना का चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अब तक करियर बेहद शानदार रहा है। उन्होंने सीएसके के लिए अब तक 200 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 33.07 की औसत से 5491 रन बनाए हैं। रैना ने साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। रैना ने पिछले साल 15 अगस्त की संध्या पर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उसी समय चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

IND vs ENG: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया, तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में क्या है खामियां

 

चेन्नई की टीम यूएई पहुंच चुकी है। चेन्नई इस समय आईपीएल 2021 के प्वाइंटस टेबल में सात मैचों में पांच जीत के साथ 10 प्वाइंटस ले रखा है। दूसरे फेज में टीम का पहला मुकाबला मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस के साथ दुबई में 19 सितंबर को है।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here