मौजूदा आईपीएल सत्र की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करने का उनकी टीम को फायदा मिला है। ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व महान खिलाड़ी ने कहा,’हमसे सवाल पूछे गए कि कुछ मैचों में कुछ खिलाड़ियों को बाहर क्यों नहीं किया। लेकिन मेरा मानना है कि जब आपकी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हों तो उन पर भरोसा रखना चाहिए। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच का पासा पलट सकते हैं। इस तरह के टूर्नामेंट में एक अच्छी पारी की जरूरत होती है।’

Read Also: KKR vs RR: लगातार छठी हार के बाद ये क्या बोल गए कप्तान दिनेश कार्तिक

‘ऋषभ पंत पर भरोसा रखना दिल्ली कैपिटल्स के लिए रहा फायदेमंद’     
उन्होंने कहा,’ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने विश्व कप को लेकर कुछ सोचा होगा लेकिन मुंबई के खिलाफ पहले मैच में नाबाद 78 रन बनाकर उसने हमें जीत दिलाई। मुझे खुशी है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उसने फिर फॉर्म हासिल किया। उसके जैसे खिलाड़ी से इस तरह के प्रदर्शन की अपेक्षा रहती है कि वह सत्र में तीन या चार मैच जिता दे। उसने हमें दो मैच जिताएं हैं और फॉर्म में रहने पर आगे भी जिताएगा।’ दिल्ली कैपिटल्स के अब तक 11 मैचों में 14 अंक है जिसमें 7 जीत और 4 हार शामिल है। पोंटिंग ने कहा कि उनकी टीम सही समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here