Home IPL-New IPL 2019: डिविलियर्स ने पत्नी के लिए शेयर किया इमोशनल मेसेज, देखें...

IPL 2019: डिविलियर्स ने पत्नी के लिए शेयर किया इमोशनल मेसेज, देखें क्या कुछ लिखा

0
20

IPL 2019 Royal Challengers Bangalore (RCB): इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में एबी डिविलियर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहे हैं। एबी डिविलियर्स के लिए 30 मार्च की तारीख बहुत खास है। 30 मार्च एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी डेनियल डिविलियर्स शादी के बंधन में बंधे थे। इस साल दोनों अपनी छठी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। हालांकि इस मौके पर डिविलियर्स अपनी पत्नी के साथ नहीं हैं और इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है।

पत्नी डेनियल के साथ फोटो शेयर करते हुए डिविलियर्स ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कुछ पल पहले की बात है। मैं यह तस्वीर इसलिए शेयर कर रहा हूं कि मैं तुम्हारे साथ अपनी छठी सालगिरह मनाने के लिए मौजूद नहीं हो सकता, लेकिन हमारा प्यार सेलिब्रेट किया जाना चाहिए, डेनियल तुमको सेलिब्रेट करना चाहिए। 2007 में तुम्हें देखते ही मुझे तुमसे प्यार हो गया था। मैं तुम्हारे साथ होने के लिए भगवान को शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैं हमको सेलिब्रेट करता हूं, मैं तुमको सेलिब्रेट करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं।’

IPL 2019: RCB के डिविलियर्स ने सरेआम उछाला जूता, जानिए फिर क्या हुआ- Video

VIDEO: रैना और भज्जी की बेटियों का यह टशन देख आप भी कहेंगे WOW

एबी डिविलियर्स इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग खेलने में व्यस्त हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। मैच चेन्नई में खेला गया था, इसके बाद अपने होम ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपना तीसरा मैच हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 31 मार्च को खेलना है।



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here