Home IPL-New IPL 2019: डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ के दम पर हैदराबाद ने...

IPL 2019: डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ के दम पर हैदराबाद ने कोलकाता को 9 विकेट से हराया

0
31

आईपीएल 2019 का 38वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने कोलकाता की टीम को 9 विकेट से करारी मात दी। हैदराबाद टीम की इस आईपीएल सीजन में 9 मैचों में यह 5वीं जीत है और 10 अंकर लेकर वह अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन का स्कोर बनाया है। केकेआर के लिए क्रिस लिन ने सर्वाधिक 51 रन बनाए। रिंकू सिंह ने 30 ओर सुनील नरेन ने 25 रन का योगदान दिया। हैदराबाद के लिए खलील अहमद ने 3 विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार ने 2 और राशिद खान तथा संदीप शर्मा को 1-1 सफलता मिली। खलील अहमद को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

SRH vs KKR मैच का SCORECARD देखने के लिए CLICK करें

इसके जवाब में डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ ने मैच को एकतरफा बनाते हुए पहले विकेट के लिए  12.2 ओवर में 131 रन जोड़कर कोलकाता की हार सुनिश्चित कर दी। डेविड वॉनर्र 38 गेंदों में 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 67 रन बनाकर आउट हुए। जॉनी बेयरस्टॉ 43 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 80 रन बनाकर नाबाद लौटे। केन विलियमसन भी 8 रन बनाकर नाबाद रहे। बेयरस्टॉ ने छक्के से सनराइजर्स हैदराबाद को जीत दिलाई। हैदराबाद ने 15 ओवर में ही 1 विकेट पर 161 रन बनाकर मैच 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। कोलकाता की इस आईपीएल सीजन में 10 मैचों में यह छठी हार है। केकेआर 8 अंक लेकर अंकतालिका में छठे स्थान पर है।  दोनों टीमों के बीच इस सत्र की पहली भिड़ंत में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हराया था।

Read Also: DC vs KXIP: दिल्ली से हार के बाद कप्तान अश्विन ने टीम को दिया ये संदेश

इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टॉ (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), विजय शंकर, दीपक हूडा, यूसुफ पठान, राशिद शान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद।

कोलकाता नाइट राइडर्स: क्रिस लिन, सुनील नरेन, शुभमन गिल, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर/कप्तान), पीयूष चावला, केसी करियप्पा, हैरी गर्नी, यारा पृथ्वीराज।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here