भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे मैच में भारत ने शानदार जीत तो दर्ज की है, साथ ही भारतीय क्रिकेट के लिहाज से बहुत अच्छा संकेत भी देखने को मिला. 

rohit sharma virat kohli 1234 (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :

INDvsWI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. पहला मैच जीतकर भारत के हौसले बुलंद होंगे. भारत की नजर दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करने पर होगी. वहीं, वेस्टइंडीज के लिए यह करो या मरो का मैच है. ये मैच हारते ही वेस्टइंडीज की टीम सीरीज गवां देगी. बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. तीनों ही वनडे मैच अहमदाबाद में निर्धारित किए गए हैं. इसके बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज होगी. वह तीनों मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाएंगे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Latest News:  अहमदाबाद की टीम का नाम होगा अहमदाबाद टाइटंस!, जानिए कितना सच है ये दावा 

पहले मैच में भारत के लिए मैच जीतने के अलावा और भी अच्छे संकेत दिखाई दिए. ये संकेत था रोहित शर्मा और विराट कोहली का कोऑर्डिनेशन. जब से विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाया गया था और रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई, सोशल मीडिया पर दोनों को बीच विवाद और दूरियों की खबरें आ रही थीं लेकिन मैदान पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच समन्वय दिखा. यहां तक की विराट कोहली ने समय-समय पर गाइड भी किया. चहल को उन्हें स्पेशल गैंद ‘उल्टा वाला’ डालने को कहा, जिस पर कायरन पोलार्ड बोल्ड हुए. यही नहीं, एक बॉल पर डीआरएस लेने के लिए भी विराट ने रोहित को कन्विन्स किया. इससे साफ दिखाई दिया को भारतीय टीम में पूरी तरह कोऑर्डिनेशन है. अब बुधवार को अहमदाबाद में दूसरा वनडे मैच है, जिसमें यदि भारत ने जीत दर्ज की तो सीरीज कब्जे में आ जाएगी. 



संबंधित लेख

First Published : 08 Feb 2022, 08:08:44 AM


For all the Latest
Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here