भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज शुरू हो चुकी है. एक मैच हो गया है जो भारत ने जीता है. वहीं दूसरी ओर आईपीएल मेगा ऑक्शन  का समय भी नजदीक आ  रहा है. आईपीएल का आयोजन मार्च के अंत में शुरू हो सकता है. 

IPL 2022 (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :

IPL 2022 relation with INDvsWI series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच भारत जीत चुका है. दो मैच अभी और होने हैं लेकिन पहला मैच जीतने के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह खुश नहीं होंगे. वेस्टइंडीज टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड मैच में पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए. यह बात रोहित शर्मा को हो सकता है कहीं न कहीं परेशान कर रही होगी. इसकी वजह है आईपीएल. 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स, आरसीबी सहित सभी टीमों की टारगेट लिस्ट में आ गया ये खिलाड़ी, लगेगी ऊंची बोली 

आईपीएल 2022 की शुरुआत जल्द ही हो सकती है. 12-13 फरवरी को मेगा ऑक्शन हैं. अनुमान है कि मार्च एंड या अप्रैल की शुरुआत में आईपीएल का आयोजन हो सकता है. आईपीएल में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं. मुंबई इंडियंस ने इस बार जो चार खिलाड़ी रिटेन किए हैं, उसमें से एक है किरोन पोलार्ड. पोलार्ड को मुंबई की टीम ने 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. अब अगर पोलार्ड आउट ऑफ फॉर्म रहते हैं तो बेशक इस सीरीज में भारत को लिए राह आसान होगी लेकिन उनका आउट ऑफ फॉर्म रहना आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए समस्या पैदा करेगा. ऐसे में रोहित शर्मा के लिए समस्या है कि वह पोलार्ड के आउट ऑफ फॉर्म रहने की दुआ करें या फॉर्म वापसी की दुआ करें. 

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को जहां अभी दो वनडे और खेलने हैं, वहीं इसके बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है. सबसे बड़ी बात यह सीरीज भारत में होनी है और आईपीएल भी भारत में ही होना है. ऐसे में फिलहाल जैसे प्रदर्शन भारत की  पिचों पर है, बाद में भी वैसा  ही रहने की संभावना ज्यादा है. अब पोलार्ड फिलहाल कैसा प्रदर्शन करते हैं और आईपीएल में कैसा इस पर रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस की नजरें लगी हुई हैं. 

 



संबंधित लेख

First Published : 07 Feb 2022, 05:22:28 PM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here