डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से पहले पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर ने मंगलवार को कहा है कि भारतीय टीम को यह तय करने की जरूरत है कि केएल राहुल को किस क्रम में बल्लेबाजी कराने की आवश्यकता है।

29 वर्षीय राहुल ने शिखर धवन के साथ भारत के लिए पारी की शुरुआत की और रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में तीन मैचों की वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका में टीम का नेतृत्व भी किया।

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, मुझे लगता है कि उन्हें पहली बात यह तय करने की जरूरत है कि वह एक सलामी बल्लेबाज या मध्य क्रम का बल्लेबाज है, क्योंकि वह साउथ अफ्रीका में कप्तान थे और वह 4 या 5 नंबर पर सफल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, अगर ऐसा नहीं होने जा रहा है तो फिर से आपको अपने निर्णय पर टिके रहना होगा यदि आप एक सलामी बल्लेबाज बनने जा रहे हैं तो आप श्रृंखला में रोहित के साथ पारी की शुरुआत भी कर सकते हैं। इसलिए, यह दिलचस्प होगा, क्योंकि शिखर धवन भी वहां मौजूद हैं।

अगरकर ने यह भी कहा कि वह धवन के भविष्य के बारे में निश्चित नहीं हैं, यह कहते हुए कि भारत के पास शीर्ष क्रम में कई विकल्प हैं।

अगरकर ने कहा, मुझे यकीन नहीं है कि शिखर धवन एक साल या डेढ़ साल में कहां होंगे, भले ही उन्होंने साउथ अफ्रीका में रन बनाए हों। आपके पास ईशान किशन या ऋषभ पंत जैसे कुछ विस्फोटक खिलाड़ी हैं। कौन जानता है कि यह चल पाएंगे या नहीं, जिससे उन्हें शीर्ष क्रम के लिए मौका मिलेगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेली जाएगी।

(आईएएनएस)

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here