Image Source : BCCI.TV
File photo of Eden Gardens

बीसीसीआई ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच 20 फरवरी को होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिये 20,000 दर्शकों को ईडन गार्डंस पर प्रवेश की अनुमति देने का फैसला किया है। हालांकि इनमें से अधिकांश बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सदस्य होंगे। इसके लिये कैब अपने सदस्यों और मान्य ईकाइयों को मुफ्त टिकट जारी करेगा।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बंगाल क्रिकेट संघ के प्रमुख अविषेक डालमिया को लिखे ईमेल में कहा,‘‘ आपके अनुरोध के बाद अन्य पदाधिकारियों के साथ बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में दर्शकों को प्रवेश दिया जा सकता है।’’ डालमिया ने कहा ,‘‘ हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं। इससे कैब आजीवन सहयोगियों, सालाना और मानद् सदस्यों के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभा सकेगा।’’ 

इससे पहले गांगुली ने PTI को दिये इंटरव्यू में कहा था कि खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की जोखिम से बचने के लिये दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जायेगी। डालमिया ने 70 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति देने की गुजारिश की थी। पहले दो टी20 मैचों में 2000 के करीब दर्शकों को कारपोरेट बॉक्स और डॉक्टर बी सी रॉय क्लब हाउस के ऊपरी दर्जे में प्रवेश की अनुमति दी गई है। पहले दो मैचों के मैच पास सिर्फ प्रायोजकों के लिये हैं।



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here