Home Cricket भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका T20 सीरीज के मैच दिल्ली समेत इन पांच...

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका T20 सीरीज के मैच दिल्ली समेत इन पांच स्थानों पर खेले जाएंगे, BCCI ने किया ऐलान

0
18

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयोजन स्थलों की घोषणा कर दी गई है। दोनों टीमों के बीच यह सीरीज दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उस समय खेली जानी थी जब टीम इंडिया ने जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था। लेकिन कोरोना के काराण टी20 सीरीज को स्थगित कर दी गई थी। और अब इसके आयोजन स्थलों की घोषणा कर दी गई है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को टेस्ट और वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।  

BCCI Central Contracts: टीम इंडिया का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट जारी, रहाणे और पुजारा समेत इन खिलाड़ियों को लगा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज आईपीएल 2022 के बाद जून में खेली जाएगी। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज भारत में पांच स्थानों पर खेली जाएगी। मैचों की तारीखों की घोषणा आईपीएल 2022 के बाद की जाएगी। इन स्थानों की पहचान कर ली गई है। टी20 सीरीज के मैच, कटक, विशाखापत्तनम, दिल्ली, राजकोट और चेन्नई में खेले जाएंगे। बोर्ड ने बताया कि सीरीज आईपीएल 2022 के बाद जून में खेली जाएगी। 

बीसीसीआई ने इस T20 सीरीज के लिए अभी तारीखों की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन क्रिक शेड्यूल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत नौ जून से होगी। सीरीज का पहला मैच नौ जून को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, दिल्ली को पांचवें और अं​तिम टी20 मैच की मेजबानी मिलेगी, जोकि 19 जून को खेला जाएगा। 

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here