Home Cricket India vs Bangladesh U-19 WC: क्वार्टर फाइनल से पहले भारत को लगा...

India vs Bangladesh U-19 WC: क्वार्टर फाइनल से पहले भारत को लगा झटका; चोटिल वासु वत्स टूर्नामेंट से बाहर, आराध्य टीम में शामिल

0
78

आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 में शनिवार 29 जनवरी की शाम को भारत और मौजूदा चैंपियन बांग्लादेश के बीच भिड़ंत होनी है। इस मुकाबले से पहले भारत को तगड़ा झटका लगा है। चोटिल वासु वत्स (Vasu Vats) टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह आराध्य यादव (Aaradhya Yadav) को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारत को आज शाम को एंटीगुआ और बारबुडा के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड पर सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश से भिड़ना है। 

टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी (Event Technical Committee) ने वत्स की जगह आराध्य को भारतीय टीम में खेलने की मंजूरी दी। आईसीसी ने एक बयान में कहा कि वासु को. हैमस्ट्रिंग चोट लगी है और वो टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकेंगे। इवेंट टेक्निकल कमेटी में चेयर क्रिस टेटली (इवेंट्स के आईसीसी हेड), बेन लीवर (आईसीसी सीनियर इवेंट मैनेजर), फवाज बख्श (टूर्नामेंट डायरेक्टर) रोलैंड होल्डर (सीडब्ल्यूआई प्रतिनिधि) एलन विल्किंस और रसेल अर्नोल्ड (दोनों स्वतंत्र प्रतिनिधि) शामिल हैं। एंटीगुआ और बारबुडा के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में भारत के पास बांग्लादेश से हिसाब बराबर करने का मौका है, जबकि बांग्लादेश की टीम भी अपनी लय को बरकरार रखना पसंद करेगी। 

Under-19 World Cup: पाकिस्तान को 119 रनों से रौंदकर ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में, भारत से हो सकती है भिड़ंत

भारत की अंडर-19 टीम की को 2020 के विश्व कप फाइनल में बांग्लादेश से मिली हार याद होगी। ऐसे में टीम इंडिया बांग्लादेश को हराकर अपना हिसाब चुकता करना चाहेगी और काफी हद तक बांग्लादेश के सफर को समाप्त कर देगी। भारत आज अगर क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश को हरा देती है तो बुधवार को उसका सामना सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगा। ऑस्ट्रेलिया ने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में पाकिस्तान को 119 रनों से करारी मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है। 

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here