Home Cricket India U19 vs Bangladesh U19 Live Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश क्वार्टर फाइनल,...

India U19 vs Bangladesh U19 Live Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश क्वार्टर फाइनल, लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें

0
48

एंटीगा. कोविड-19 संक्रमण से प्रभावित भारतीय टीम अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की वापसी से मजबूत होगी. रिकॉर्ड चार बार की चैम्पियन टीम का इरादा शनिवार को अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के तीसरे क्वार्टरफाइनल में गत चैम्पियन बांग्लादेश के खिलाफ जीत से अगले दौर में पहुंचने का होगा. भारतीय टीम के आधा दर्जन खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे जिसमें से ज्यादातर संक्रमण से उबर चुके हैं और इस महत्वपूर्ण मुकाबले में खेलने के लिये तैयार हैं.

कप्तान यश धुल सहित छह खिलाड़ी भारत के आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले से पहले पृथकवास में चले गये थे जिससे चार बार की चैम्पियन टीम को बड़ा झटका लगा था. इनमें से पांच आरटी पीसीआर जांच में पॉजिटिव पाये गये थे और युगांडा के खिलाफ अंतिम लीग मैच नहीं खेल पाये थे. हालांकि टीम में गहराई की बदौलत भारत इन मैचों में आसानी से जीतकर ग्रुप की शीर्ष टीम के तौर पर क्वार्टरफाइनल में पहुंच गया.

निशांत सिंधू ने धुल की अनुपस्थिति में टीम की शानदार अगुआई की क्योंकि आयरलैंड के खिलाफ मैच में वह 11 फिट खिलाड़ियों को मैदान में उतारने के लिये भी जूझ रही थी. बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘ज्यादातर खिलाड़ी उबर गये हैं और कल के मैच में खेलने के लिये फिट होंगे.’’ कप्तान धुल, उप कप्तान शेख रशीद, सिद्धार्थ यादव, अराध्य यादव और मानव पारिख आयरलैंड के मैच से पहले आरटी पीसीआर जांच में पॉजिटिव आये थे.

  • भारत और बांग्लादेश के बीच मैच किस समय शुरू होगा?

  • भारत और बांग्लादेश के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे खेला जाएगा.

  • भारत और बांग्लादेश के बीच मैच कहां होगा?

  • भारत और बांग्लादेश के बीच मैच एंटीगा में खेला जाएगा.

  • भारत और बांग्लादेश के बीच मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?

  • भारत और बांग्लादेश के बीच मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

  • भारत और बांग्लादेश के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

  • भारत और बांग्लादेश की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/cricket/ को फॉलो कर सकते हैं.

    IND vs WI ODI: रोहित शर्मा एंड कंपनी अहमदाबाद में इकठ्ठा होगी, जानिए खिलाड़ी कब से कर पाएंगे ट्रेनिंग?

    टीमें इस प्रकार हैं :

    भारत: यश धुल (कप्तान), शेख राशिद (उप कप्तान), आराध्या यादव, दिनेश बाना, राज बावा, अनीश्वर गौतम, राजवर्धन हेंगारगेकर, हरनूर सिंह, मानव पारख, विक्की ओस्तवाल, अंगकृष रघुवंशी, रवि कुमार, गर्व सांगवान, सिद्धार्थ यादव, निशांत सिंधु, कौशल तांबे और वासु वत्स.

    शेफाली वर्मा: 10-15 रुपये के लिए मारे बड़े शॉट्स, मजबूरन लड़का बनकर करनी पड़ी थी ट्रेनिंग

    बांग्लादेश : रकीबुल हसन (कप्तान), अब्दुल्लाह अल मामुन, अरीफुल इस्लाम, मोहम्मद फहीम, महफिजुल इस्लाम, रिपोन मोंडोल, नईमुर रहमान, तंजिम हसन साकिब, प्रांतिक नवरोज नाबिल, ऐच मोलाह, अहिकुर जमन, इफ्ताखेर हुसैन इफ्ती, एसएम मेहरोब, मुसफिक हसन, तहजीबुल इस्लाम.

    Tags: Bangladesh, Dream 11, India, India under 19, Under 19 World Cup, Yash Dhull

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here